Darr vs Dare: ‘खतरों के खि...

Darr vs Dare: ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ का प्रोमो हुआ आउट, खतरनाक स्टंट्स-एडवेंचर से भरपूर होगा रोहित शेट्टी के शो का आनेवाला सीजन (‘Khatron Ke Khiladi-11’ Promo Out! Upcoming Season Of Rohit Shetty’s Show Is Highly Adventurous)

खतरनाक स्टंट्स और एडवेंचर से भरपूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ का फर्स्ट प्रोमो सामने आया है. शो के होस्ट फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने कैपटाउन से फैंस का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. बता दें कि कैप टाउन में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11; की शूटिंग हो रही है.

एक महीने के इंतज़ार के बाद, खतरनाक स्टंट्स और एडवेंचर से भरे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ के मेकर्स ने अपकमिंग सीजन का फर्स्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. होस्ट रोहित शेट्टी इससे पहले फैंस के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ का ऑफिसियल पोस्टर शेयर कर चुके हैं, जिसमें वे बहुत ऊंचाई पे उड़ते हुए हेलीकाप्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो में रोहित कार पर सवार होते हैं और फिर कार से हेलीकाप्टर पर चढ़ते  हुए कैप टाउन से फैंस  का वेलकम करते हैं. बता दें कि  कैप टाउन में  शो की शूटिंग हो रही है.

रोहित शेट्टी  ने इस बार के टास्क ओरिएंटेड शो की थीम का भी खुलासा किया, जो ‘डर वर्सेज डेयर’ है. खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, सना मकबुल, आस्था गिल, महक चहल और सौरभ राज जैन जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. यह रियलिटी शो पहले से ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जो अपने फेवरेट स्टार्स को साहसिक कार्य करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Khatron Ke Khiladi-11

रोहित ने इस वीडियो को शेयर  करते हुए कैप्शन लिखा, ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 डर वर्सिस डेयर. जल्द आने वाला है कलर्स टीवी @colorstv #kkk11.”

Khatron Ke Khiladi-11

इसके रिलीज़ होने के कुछ मिनटों में, प्रोमो वीडियो ने फैंस को अपकमिंग सीजन को देखने के लिए उत्साहित कर दिया. वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “अमेज़िंग’, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अब और इंतज़ार नहीं कर सकता!’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘वेटिंग’. बहुत सारे यूज़र्स ने ‘फायर’ वाले इमोजी बनाए हैं, तो कुछ ने ‘बहुत सारे रेड हार्ट’ वाले इमोजी बनाए हैं.

कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शो के प्रोमो को शेयर किया है, साथ ही अपने एक्साइटमेंट को एक्सप्रेस करते हुए  कैप्शन लिखा है, ‘यह तो केवल शुरुआत है. सभी वारियर्स ‘डर वर्सिस डेयर’ की जर्नी के लिए तैयार हैं  हमारे होस्ट और मेंटोर @@itsrohitshetty के साथ हम सभी एक धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार हैं. @colorstv #KKK11 #KhatronKeKhiladi”

कुछ सप्ताह के बाद, अब सभी पार्टिसिपेंट सोशल मीडिया पर अपनी लवली फोटोज, सेल्फीज़, ग्रुप फोटोज एंड फैशन लुक्स को फैंस और प्रशंसकों के साथ शेयर कर रहे हैं. एक तरफ फैंस अनुष्का सेन के स्टनिंग फियर फैक्टर जैकेट को देखकर उठे, वहीँ दूसरी ओर निक्की तंबोली ने मोनोकिनी में बीच वाइब्स का खूब मज़ा लिया। दिव्यांका त्रिपाठी भी अपनी ड्रेसेस, शूज, ट्रैकसूट्स और ट्रेंडी बंपर जैकेट्स में अपने स्टाइल स्टेटमेंट की शानदार झलकियाँ सोशल मीडिया पर साझा करती रही हैं.

Khatron Ke Khiladi-11

हाल ही में राहुल वैद्य ने भी शो के मेल कंटेस्टेंट्स- विशाल, अभिनव, अर्जुन, और वरुण शामिल हैं, के साथ एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। ता तस्वीर को शेयर करते हुए रहल ने कैप्शन लिखा, ‘#kkk11 के बॉयज, पिक्चर थोड़ी ब्लर है पर फीलिंग पूरी क्लियर हैं @colorstv.”

और भी पढ़ें: द फैमिली मैन-2’ की जबर्दस्त सफलता के बाद मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फीस, सीजन-3 के लिए मांगी इतनी रकम! (Manoj Bajpayee Hikes His Fee After Success Of ‘The Family Man-2’, Doubles The Fee For Season-3)

×