‘खतरों के खिलाड़ी 11’...

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की रनर-अप दिव्यांका त्रिपाठी ने पैरों के जख्म को दिखाते हुए शेयर की तस्वीर, कही दिल छू लेने वाली बात (‘Khatron Ke Khiladi 11’ Runner-Up Divyanka Tripathi Shares a Picture Showing The Wound of Her Leg)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की रनर अप रहीं दिव्यांका त्रिपाठी भले ही इस शो के विनर होने का खिताब जीतने में नाकाम रही हों, लेकिन शो की ‘मगर रानी’ ने अपने जबरदस्त स्टंट और बेबाक अंदाज़ से हर किसी के दिल को जीत लिया है. दिव्यांका के चाहने वाले उन्हें ही अपना विनर मानते हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिव्यांका शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं. खासकर लड़कियां दिव्यांका के स्टनिंग परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुई हैं. हाल ही में शो के ग्रैंड फिनाले के बाद दिव्यांका को अपनी फैमिली के साथ भोपाल में टाइम स्पेंड करते देखा गया और अब दिव्यांका ने अपनी ले़टेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पैरों के चोट को दिखाती हुई नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही दिव्यांका ने दिल को छू लेने वाली बात कही है.

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

‘केकेके 11’ की रनर-अप दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपने पैरों के जख्म को दिखाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि वास्तविकता यानी रियलिटी को गले लगाना कितना महत्वपूर्ण है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिव्यांका व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ पोनीटेल में खाफी खुशमिज़ाज़ दिख रही हैं. यह भी पढ़ें: भोपाल में अपने खानदान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की रनर-अप दिव्यांका त्रिपाठी, देखें तस्वीरें (‘Khatron Ke Khiladi 11’ Runner-Up Divyanka Tripathi Spending Quality Time With Her Family in Bhopal, See Photos)

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

दरअसल, दिव्यांका ने दो तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है. पहली तस्वीर एडिटेड वर्ज़न है, जबकि दूसरी तस्वीर बिल्कुल ओरिजनल है और उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. दो तस्वीरों के सेट वाले इस पोस्ट के साथ दिव्यांका ने कैप्शन लिखा है- ‘एडिटेड या ओरिजनल? मैं बाद वाले को पसंद करती हूं. क्यों छुपाएं? वास्तविकता को गले लगाओ. इस पर आपका क्या ख्याल है.’ इसके आगे एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि साइकिल चलाते समय उन्हें चोट लग गई और उनके प्रशंसकों को चोटों के बारे में ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कैप्शन की अगली लाइन में लिखा है- ‘चिंता मत करो, बस एक छोटी सी साइकिल दुर्घटना.’

दिव्यांका की तस्वीरों और उनके कैप्शन को पढ़ने के बाद फैन्स उनकी पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं और हार्ट की इमोजी शेयर करके उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं. उनके पोस्ट पर ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के को-एक्टर मनीष नागदेव ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- मैं आपको दुल्हन के दिनों से जानता हूं, आप हमेशा से इतनी मेहनती रही हैं और ये पैर सबूत हैं. आप आज जहां हैं उसे डिजर्व करती हैं, मेरी दोस्त. खुश रहो…

Divyanka Tripathi

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब दिव्यांका ने अपनी चोटों के बारे में बेबाकी से अपने प्रशंसकों से बात की है. इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी के दौरान उन्होंने एक मगरमच्छ स्टंट करते हुए चोट के निशान की एक तस्वीर शेयर की थी. दिव्यांका ने अपने चेहरे और कलाई पर लगे चोटों की झलक दिखाते हुए तस्वीर शेयर की थी और अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा था- ‘क्रोक लेदर ले जाने के लिए मुझे प्रकृति से बहुत प्यार है. मैं अपने चिन पर क्रोक टूथ मार्क और कलाई पर क्लॉ मार्क कैरी करती हूं. मैं किस बारे में बात कर रही हूं, यह जानने के लिए इमेज 2 देखें.’ यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने एक बलिदान का खुलासा, कहा- इंडस्ट्री में आने के बाद छोड़नी पड़ी ये खास चीज़ (Divyanka Tripathi Reveals One of Her Sacrifices, Said- She Left this Thing after Joining The Industry)

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

दिव्यांका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था, जिसमें वो फर्स्ट रनर-अप बनीं और अर्जुन बिजलानी शो के विनर रहे. इससे पहले दिव्यांका को ‘क्राइम पेट्रोल’ होस्ट करते हुए देखा गया था. इसके अलावा टीवी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बते’ में इशिता का किरदार निभाने के लिए दिव्यांका जानी जाती हैं.

×