दिशा पटानी से ज़्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन खुशबू, देखें उनका वायरल फिटनेस वीडियो (Khushboo Patani Viral Fitness Video)

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत व सेक्सी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. दिशा धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा रही हैं. उनकी आगामी फिल्म मलंग है, जिसमें वे आदित्य रॉय कपूर के साथ नज़र आनेवाली हैं. दिशा इससे पहले एम एस धोनी, बागी, भारत जैसी फिल्में कर चुकी है. फिल्मों के अलावा वे सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्टिंग के अलावा दिशा को फिटनेस का भी बहुत शौक है. वे अक्सर अपने अकाउंट पर एक्सरसाइज़ व डांस वीडियोज़ करती हैं, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आते है. पर आपको बता दें कि खूबसूरती और फिटनेस के मामले में दिशा पटानी की बहन खूशबू पटानी भी  कम नहीं हैं. खुशबू, दिशा से बड़ी हैं लेकिन फिल्मी दुनिया से उनका कोई वास्ता नहीं है.

Khushboo Patani

खुशबू सेना में लेफ्टिनेंट हैं. सेना में लेफ्टिनेंट रहते हुए खुशबू देश की सेवा कर रही हैं. सेना में होने की वजह से उनकी फिटनेस काफी अच्छी है और वो वर्कआउट करते अपने वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर खुशबू के करीब 84 हजार फॉलोवर हैं . खुशबू जो तस्वीरें शेयर करती हैं उनमें से कुछ वर्दी में भी हैं. खुशबू मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं. वैसे दिशा और खुशबू के पिता जगदीश सिंह पाटनी भी पुलिस में डीएसपी रेंज के ऑफिसर हैं. दिशा अपने पूरे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साथ ही उनके वर्कआउट के वीडियो भी वायरल होते हैं.

Khushboo Patani

दिशा और खुशबू का घर बरेली में है. पिछले दिनों खुशबू ने अपना वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे मुश्किल एक्सरसाइज़ करती हुई दिख रही हैं.  जिस पर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया था. टाइगर ने लिखा था, ‘क्या बात है.  खुशबू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स खुशबू को भी बहन दिशा की तरह ही फिटनेस फ्रीक बताते हुए तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

New target captured 💥

A post shared by Khushboo Patani (@khushboo_patani) on

Khushboo Patani

गौरतलब है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस रिश्ते की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है लेकिन साफ तौर पर इनकार भी नहीं किया है.

Khushboo Patani

खुशबू हूबहू अपनी छोटी बहन की तरह दिखती है.खुशबू और दिशा का एक छोटा भाई सूर्यांश है, जो अभी स्कूल की पढ़ाई कर रहा है. कुछ  इंटरव्यूज में दिशा कह चुकी हैं कि असल जिंदगी में वह अपनी बहन से प्रेरणा लेती हैं.

ये भी पढ़ेंः  BB 13: ‘विशाल मुझे कई बार मार चुका है’, घर से निकलने के बाद मधुरिमा का खुलासा (‘Vishal Has Hit Me In The Past. I Was Mentally Traumatised And Humiliated Beyond A Limit’: Madhurima Tuli)