#HBD Kiara Advani: कियारा आडवाणी...

#HBD Kiara Advani: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई में मनाएंगे एक्ट्रेस का 30वां बर्थडे, फैंस के साथ लवबर्ड की तस्वीरें हो रही हैं वायरल (Kiara Advani-Sidharth Malhotra In Dubai To Celebrate Actress’ 30th Birthday; Photos Goes Viral)

‘जुग-जुग जियो’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूं तो कभी भी अपने रिश्ते को सार्वर्जनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. लेकिन फिर भी दोनों पब्लिक प्लेस पर लव बर्ड साथ नज़र आ ही जाते है.

कियारा आडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 30वां बर्थडे सेलेब्रेट कर रही है. बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले एक्ट्रेस और सिद्धार्थ मल्होत्रा को दुबई में छुट्टियां  मनाते  हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान ‘शेरशाह’ एक्टर्स फैंस के साथ पोज़ देते हुए नज़र आए. और अब फैंस के साथ क्लिक की गई तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

क्लिक की गई तस्वीर दुबई के अलोफ्ट पाम की है, जहां पर सिद्धार्थ और कियारा फैंस के साथ पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. वायरल हुई इन तस्वीरों में सिद्धार्थ ने डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी की है और इस लुक में वो बेहद कूल नजर आए. जबकि कियारा ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. कानों में हूप ईयररिंग्स भी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 कुछ दिन पहले सूत्रों से ऐसी खबर  मिली थी कि  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकउप हो गया है. लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूलभुलैया 2’  की स्क्रीनिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ दोनों साथ साथ नज़र आए. ब्रेकअप की अफवाहों के दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर लव बर्ड एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गया.

हाल ही में कॉफी विद करण में आई अनन्या पांडे से  बातों ही बातों में जब करण जौहर ने कियारा ले रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा तो अनन्या ने कन्फर्म कर दिया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. शेरशाह के पॉपुलर गाने को गाते हुए एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उनकी रातें  बहुत लम्बियां  हैं….

वर्क फोरन्त की बार करें तो कियारा आडवाणी की हल ही में भूल- भूलैया 2 और जुग-जुग  रिलीज  हुई है. एक्ट्रेस की दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. दूसरी तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा  भी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा  द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म में नज़र आएंगे।

×