किरण खेर और अनुपम खेर का &#...

किरण खेर और अनुपम खेर का ‘दान’ वाला पोस्ट पड़ा भारी, लोगों के गुस्से के हुए शिकार !(Kirron Kher and Anupam Kher trolled for using word ‘Donated’ for MPLADS Funds,Corrects Herself)

Kirron Kher and Anupam Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर और उनके पति अनुपम खेर अपने एक पोस्ट से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ने एक लेटर अपने सोशल अकॉउंट पर पोस्ट किया है. ये लेटर किरण खेर]ने पीजीआई चंडीगढ़ में वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए लिखा है. इस लेटर में किरण खेर ने चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर मनदीप सिंह बराड़ को 1 करोड़ रुपए से पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना के मरीज़ों के लिए तत्काल वेंटिलेटर खरीदने की बात कही है जिसके लिए उन्होंने अपने एमपी फंड से 1 करोड़ रुपए देने की जानकारी भी दी है.

Kirron Kher and Anupam Kher

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस पोस्ट में किरण खेर ने लिखा है कि वे ये राशि डोनेट कर रही हैं जिससे लोग काफी खफा हो गए हैं. किरण खेर के इस ट्वीट की भाषा लोगों को पसंद नहीं आयी. खास तौर पर किरण खेर ‘सांसद निधि’ को दान किये जाने की बात कहकर लोगों का गुस्सा मोल ले लिया है.किरण खेर ने इस पोस्ट में लिखा ,’अपने दिल में पूरी उममीस और प्रार्थनाओं के साथ,मैं अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपये पीजीआई चंडीगढ़ को दान दे रही हूँ.. ताकि कोविड-19 के मरीज़ों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदे जा सकें.. मैं अपने शहर चंडीगढ़ और उसके लोगों के साथ मजबूती से खड़ी हूँ..’ लेकिन जैसे ही लोगो का गुस्सा फूटा तो किरण ने ‘डोनेट’ को ‘अलॉट’ लिख दिया.

Kirron Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

किरण खेर के इस पोस्ट के बाद उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने भी इसी तस्वीर को पोस्ट कर कुछ ऐसी ही बात कही. हालाँकि अनुपम खेर ने इसे दान नहीं कहा लेकिन इस तरह के निर्देश देने पर किरण खेर की तारीफ की..अनुपम ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि तुमने ये 1 करोड़ रुपये की मदद कर बहुत ही सराहनीय काम किया है. खासतौर पर तब खुद तुम्हारी तबियत इतनी ख़राब है.और तुम्हारा इलाज चल रहा है… मुझे तुम पर गर्व है.. उम्मीद है तुम जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाओगी.

Kirron Kher and Anupam Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kirron Kher and Anupam Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुपम खेर और किरण खेर अपने इस पोस्ट से लोगों के गुस्से का शिकार हो गए हैं. लोगों ने कहा कि जनता का पैसा जनता पर ही खर्च करने को दान नहीं कहा जाता.. कई लोगों ने तो ये तक कह दिया आप दोनों ने खुद के कितने पैसे अब तक दान किये हैं.?अनुपम खेर के साथ-साथ अनुपम खेर भी इसी आलोचना का शिकार हुए हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि पत्नी पर जनता के पैसे खर्च करके सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का यह जरिया है. ये पैसे जनता के हैं..अपने तो ये सब शुरू करने में देर कर दी…व्यवस्था पहले ही होनी चाहिए थी.

Kirron Kher and Anupam Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kirron Kher and Anupam Kher
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें की फ़िलहाल सांसद किरण खेर कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। उनका इलाज चल रहा है ऐसे में उनका कोरोना के पीड़ितों के लिए ये कदम उठाना कुछ लोगों को पसंद भी आ रहा है लेकिन जनता के पैसे को ही दान में देना लोगों को नाराज़ भी कर रहा है.इस पोस्ट के दौराम कुछ लोगों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की.