किश्वर मर्चेंट ने न्यू बॉर्न बेट...

किश्वर मर्चेंट ने न्यू बॉर्न बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट, प्रेग्नेंसी में आई परेशानियों का ज़िक्र कर कहा- थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ मैं बेस्ट नहीं रही… (Kishwer Merchantt Opens Up On Problems During Pregnancy, Actress Says- ‘I Haven’t Been The Best…’)

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने शुक्रवार को प्यारे से बेटे को जन्म दिया. किश्वर और सुयश राय का ये पहला बेबी है और दोनों ही बेहद खुश हैं इस नन्हे मेहमान के आने से. कपल ने अस्पताल से ही बेटे की तस्वीर फैंस के साथ साझा कर उनको न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक दिखाई थी.

इसके बाद किश्वर ने अपने बेबी संग तस्वीर शेयर कर लिखा था कि नाम भी बताएंगे, शकल भी दिखाएंगे लेकिन फ़िलहाल आप सबका आशीर्वाद चाहिए.

अब किश्वर ने एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने प्रेगनेंसी से लेकर डिलीवरी और पोस्ट प्रेगनेंसी की उन तकलीफ़ों का ज़िक्र किया है जिसका उन्होंने सामना किया. ये नोट ख़ासतौर से उन्होंने अपने बेटे के लिए लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि कई दिक़्क़तों के कारण वो अपना बेस्ट नहीं दे पाई लेकिन वो इस सफ़र को बेहतर करने की कोशिश करेंगी.

Kishwer Merchantt

किश्वर लिखती हैं-

माय बग्स बनी, मुझे पता है कि बहुत सारी परेशनियां हैं, सी-सेक्शन, पेन किलर्स, थकान, चिंता और ब्रेस्टफीडिंग के साथ मैं बेस्ट नहीं रही… लेकिन जैसा कि हमने आज एक-दूसरे से वादा किया है कि हम इस जर्नी में दोनों एक-दूसरे की मदद करेंगे और अपने लिए चीजों को बेहतर बनाएंगे. लव यू मेरा बेटा ❤️

Kishwer Merchantt

इससे पहले भी किश्वर ने प्रेगनेंसी की दिक़्क़तों के बारे में बात की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे ये 9 महीने आसान नहीं होते और हर दिन आपको अपना ख़याल रखना पड़ता है, क्योंकि प्रेगनेंसी के दौरान आपको कई सारी बीमारियां और समस्याएं घेर लेती हैं.

Kishwer Merchantt

किश्वर की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट करके उन्होंने अपना और बेबी का ख़याल रखने को कह रहे हैं, साथ ही बेबी को भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टीवी की गोपी बहू ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, ब्लैक बिकिनी में क्लीवेज दिखाती आईं नज़र (TV’s Gopi Bahu Shows Her Bold Avatar, Actress Black Bikini Pics Goes Viral)

×