4 महीने के बेटे के साथ गुरुद्वार...

4 महीने के बेटे के साथ गुरुद्वारे पहुंचे किश्वर-सुकेश, निरवैर की क्यूटनेस पर प्यार लुटा रहे हैं फैंस(Kishwer-Suyyash Rai Share Cute Pics With Son Nirvair, Seek Blessings Of Wahe Guru)

टेलीविजन के पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय कुछ महीने पहले ही माता- पिता बने हैं. किश्वर मर्चेंट ने अगस्त में 40 साल की उम्र में पहले बेटे को जन्म दिया है. बेटे का नाम उन्होंने निरवैर रखा है. बेटे के जन्म के बाद से किश्वर और सुयश दोनों ही बेहद खुश हैं और फिलहाल पैरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं.

Kishwer-Suyyash Rai

किश्वर और सुयश दोनों ही बेटे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं, जिसकी फोटोज़ और वीडियोज़ वो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. उनके बेटे निरवैर इतने क्यूट हैं कि उनके क्यूटनेस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं.

Kishwer-Suyyash Rai

एक बार फिर किश्वर-सुयश ने निरवैर के साथ कुछ क्यूट मोमेंट्स शेयर किए हैं, जिसमें उनकी क्यूटनेस नेटीज़न्स को दीवाना बना रही है. दरअसल निरवैर अब 4 महीने के हो चुके हैं और पहली बार उन्हें लेकर किश्वर-सुयश आउटिंग पर निकले थे और उन्हें गुरुद्वारे पर मत्था टेकने ले गए थे, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है.

Kishwer-Suyyash Rai

लुक की बात करें तो इन फोटोज में किश्वर बेहद सिंपल लुक में नज़र आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट सलवार-सूट के साथ ब्लू प्रिंटेड दुपट्टा पहना हुआ है, जबकि सुयश भी व्हाइट कुर्ते में नज़र आ रहे हैं. इन फोटोज के सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं छोटे निरवैर, जिनकी क्यूटनेस ने नेटीज़न्स को कायल बना दिया है. इन फोटोज में प्रिंटिड कुर्ते और धोती में निरवैर बेहद प्यारे लग रहे हैं.

Kishwer-Suyyash Rai

एक फोटो में निरवैर मां किश्वर की गोद में बैठे दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में वह पापा के साथ दिख रहे हैं. निरवैर की इन तस्वीरों पर नेटीज़न्स को खूब प्यार आ रहा है और वे इन फोटोज पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं.

Kishwer-Suyyash Rai

बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2016 में शादी की थी. बीते 27 अगस्त को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. ये कपल बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रह चुका है.

Kishwer-Suyyash Rai
×