सिंगर केके के लिए बेटी तमारा ने ...

सिंगर केके के लिए बेटी तमारा ने लिखा बेहद इमोशनल मैसेज, लिखा- ‘आपके बिना जिंदगी अंधेरी है पापा’ (KK’s daughter Taamara pens an emotional note for Father writes- ‘Life is dark without you dad’)

सिंगर केके (Singer KK) के अचानक निधन ने सबको हैरान कर दिया था. केके के यूं अचानक चले जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में तो मातम गया ही गया था, उनकी मौत ने उनके फैंस को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया. और सबसे ज़्यादा सदमा तो उनकी फैमिली को लगा था, जो आज भी उन्हें खोने की सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पाई है. कल फादर्स डे पर सिंगर की बेटी तमारा (KK’s daughter Taamara) ने पापा को बहुत मिस किया और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस मौके पर पापा को याद किया और दिल को छू लेनेवाला मैसेज भी साझा किया, जिसे पढ़कर हर किसी की आंख भर आएगी.

शेयर की बचपन की यादें

केके की बेटी तमारा ने कल देर शाम अपने इंस्टाग्राम पर पिता केके के अपने संग बचपन की चार तस्वीरें शेयर करके पापा के साथ बिताए बेहतरीन पलों को साझा किया. पहली तस्वीरें में तमारा और उनके भाई नकुल पापा केके की पीठ पर सवार हो मस्ती करते नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में पापा की गोद में बैठी नन्हीं तमारा बचपन में ही पियानो बजाने की कोशिश कर रही हैं. तीसरी तस्वीर में मां और पिता साथ नज़र आ रहे हैं तो चौथी तस्वीर में तमारा एक बार फिर पापा के संग पिकनिक पर पोज देते देखा जा सकता है.

आपके बिना ज़िंदगी अंधेरी आप

इसके साथ ही तमारा ने लंबा इमोशनल नोट शेयर किया है और अपने पापा के साथ बिताए छोटे-छोटे खूबसूरत पलों को याद किया है.
तमारा ने लिखा, “मैं आपको खोने का दर्द 100 बार सह लूंगी, अगर इसका मतलब है कि आप एक सेकंड के लिए भी मेरे पिता के रूप में मिल जाएं. आपके बिना जिंदगी अंधेरी है डैड.”

आपको हर पल मिस करती हूं

तमारा ने आगे लिखा, “आप दुनिया के सबसे क्यूट और प्यारे पिता थे, जो कॉन्सर्ट से के आते ही हमें गले लगा लेते थे. मैं आपको बहुत मिस करती हूं. मैं आपके साथ खाना मिस करती हूं. हमारे साथ मुस्कुराना मिस करती हूं. किचन में सेक्रेटली स्नैक खाना मिस करती हूं. मैं आपको अपने म्यूजिक और वॉइस नोट के आइडिया दिखाना मिस करती हूं. मैं आपका रिएक्शन मिस करती हूं. आपका हाथ थामना मिस करती हूं.”

हम एक दूसरे का ख्याल रखेंगे

उन्होंने आगे लिखा, “आप हमें सेफ, खुश, लकी और प्यारा महसूस करवाते थे. आप इस दुनिया के वो सच थे डैड, जिसकी इस दुनिया को ज़रूरत है. लेकिन अब जब आप चले गए हो तो कुछ भी सच नहीं लगता. लेकिन आपके अंकन्डिशनल प्यार ने हमें अनजाने में इसे हैंडल करना भी सिखा दिया था. आपका प्यार हमारी ताकत है. मैं, नकुल और मां रोज आपको ऐसे काम करते रहेंगे, जिससे आपको प्राउड महसूस गए और आपकी एनर्जी स्प्रेड होती रहे. हम मज़बूती से एक दूसरे का ख्याल रखेंगे, जैसे आप रखते थे. इस यूनिवर्स के सबसे बेस्ट डैड को हैप्पी फादर्स डे. मुझे पता है आप हमारे साथ हैं. लव यू फोर एवर.”

कार्डियक अरेस्ट के साथ चलते हुआ था निधन

54 साल के सिंगर केके का निधन 31 मई 2022 को कोलकाता में हुआ था. वहां एक कंसर्ट के दौरान उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले गए, लेकिन तब तक वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे. उनका यूं अचानक चले जाना सबके लिए बड़े शॉक जैसा था. केके की बेटी तमारा भी सिंगर और कंपोजर हैं और वो पापा के बेहद क्लोज़ थीं और केके के अंतिम संस्कार के बाद भी तमारा ने भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था.

×