केके की बेटी तमारा ने शेयर की ...

केके की बेटी तमारा ने शेयर की पिता के अंतिम संस्कार की सारी डिटेल्स, लिखा-”लव यू फॉरएवर डैड…” (KK’s Daughter Taamara Shares Details Of Last Rites, Says ‘Love You Forever Dad’)

बॉलीवुड के पॉप्युलर सिंगर रहे केके की बेटी तमारा (Taamara)ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पापा को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर की है.इस पोस्ट में तमारा ने पिता का फ्यूनरल कार्ड शेयर किया है. फ्यूनरल कार्ड शेयर करते हुए तमारा ने दिल को झकझोर देने वाला नोट लिखा है.

53 वर्षीय सिंगर केके का 31 मई को यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से बॉलीवुड सेलेब्स सहित उनके चाहने वाले सदमे में हैं. जिस समय केके की तबीयत ख़राब बिगड़ी,उस वक्त सिंगर केके कोलकाता के एक ऑडिटोरियम में लाइव परफॉर्म कर रहे थे. जब तक केके की टीम  उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची. तब तक देर हो चुकी थी. केके इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे.

केके का अंतिम संस्कार आज यानि 2 जून को होगा. अंतिम संस्कार के बारे में सिंगर की बेटी तमारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. साथ  ही दिल को झकझोर देने वाला एक नोट भी लिखा है.

केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता के अंतिम संस्कार की सारी डिटेल्स को शेयर किया है. साथ में लिखा,”लव यू फॉरएवर डैड”

साथ में तमारा ने हार्ट वाला इमोजी बनाया है. तमारा खुद एक एक सिंगर, म्यूजिशियन और प्रोडूयसर है. उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनकी तस्वीरों से भरा हुआ है.साथ ही कई वीडियो भी तमारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. जिसमें उन्हें हाथ में माइक्रोफ़ोन या स्टूडियो में म्यूजिक कंपोज़ किए और प्रोडूयज़ करते हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि 53 वर्षीय सिंगर कोलकाता कंसर्ट के लिए गए थे. वे कोलकाता के नजरूल मंच पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे. उन्होंने टीम से बेचैनी की शिकायत भी की. तबीयत के अचानक बिगड़ने पर उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पॉपुलर सिंगर का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

गौरतलब है कि केके इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट वर्सटाइल सिंगर में से एक हैं. उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में सुपरहिट गाने गाए हैं.

और भी पढ़ें: केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक- इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दी सिंगर को श्रद्धांजलि

×