जानें कौन हैं यामी गौतम के ...

जानें कौन हैं यामी गौतम के हमसफ़र आदित्य धर और कैसे हुई इनकी लव स्टोरी की शुरुआत, देखें उनकी मेहंदी की फोटोज़ (Know about Yami Gautam’s husband Aditya Dhar And Their Secret Love Story, See Exclusive Photos Of Her Mehandi Ceremony)

एक्ट्रेस यामी गौतम ने शुक्रवार को अचानक अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको चौंका दिया. वो राइटर और डायरेक्टर आदित्य धर के साथ एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में विवाह बंधन में बंध गईं और उनकी शादी के बारे में तब पता चला जब उन्होंने खुद शादी की एक फोटो शेयर करके अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की. इस बात की भनक मीडिया को भी नहीं लगी कि यामी और आदित्य रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे, इसकी एक वजह ये भी है कि दोनों पब्लिक में कभी साथ नहीं दिखे.

Yami Gautam

आइए जानते हैं कौन हैं यामी गौतम के हमसफर आदित्य धर और इनकी लव स्टोरी की शुरुआत कब और कैसे हुई. लेकिन इससे पहले देखते हैं यामी के मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज़, जो एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर शेयर की है और जिस पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Yami Gautam
Yami Gautam
Yami Gautam

12 मार्च, 1983 को दिल्ली में जन्में 38 साल के आदित्य धर बेहद टैलेंटेड डायरेक्टर, राइटर और गीतकार हैं. साल 2019 में रिलीज़ हुई सुपर डुपर हिट फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ आदित्य धर ने ही बनाई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था. ये बतौर डायरेक्टर उनकी डेब्यू फ़िल्म थी. इससे पहले आदित्य धर काबुल एक्सप्रेस, तेज, आक्रोश, हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों में बतौर डायलॉग, स्क्रीनप्ले और लिरिक्स राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं.

Yami Gautam and Aditya Dhar
Yami Gautam and Aditya Dhar

आदित्य धर की अवार्ड विनिंग फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ की एक्ट्रेस यामी गौतम थीं, इस फिल्म में उन्होंने एक रॉ एजेंट का रोल प्ले किया था. खबरों के अनुसार इसी फिल्म के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर में नजदीकियां बढ़ीं. पहले वो अच्छे फ्रेंड बने, फिर धीरे- धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगे. लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया और न ही इसके बारे में किसी को कानोंकान खबर होने दी. यही वजह थी कि उनकी शादी की खबर सबको सरप्राइज़िंग लगी.

Yami Gautam and Aditya Dhar

बता दें कि एक्ट्रेस ने कल सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की. शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए यामी गौतम ने ल‍िखा, ‘तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा. हमारे परिवार के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. बेहद न‍िज‍ी व्‍यक्ति होने की वजह से हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. प्यार और दोस्ती के इस सफर को शुरू करने के ये हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.

Yami Gautam and Aditya Dhar