टाइगर श्रॉफ की दबंग बहन कृष...

टाइगर श्रॉफ की दबंग बहन कृष्णा श्रॉफ ने भाई को कंधे पर उठा लिया, वीडियो हुआ वायरल (Krishna Shroff Lifted Brother Tiger Shroff On Her Shoulders, See Viral Video)

टाइगर श्रॉफ की दबंग बहन कृष्णा श्रॉफ ने जब भाई को कंधे पर उठा लिया, तो उनका ये वीडियो देखकर सब हैरान हो गए. टाइगर श्रॉफ और कृष्णा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

Krishna Shroff and Tiger Shroff

सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के दोनों बच्चे टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में जब जैकी श्रॉफ रियालिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर आए थे, तो इस शो में उनके परिवार की बॉन्डिंग साफ़ नज़र आई थी. जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और दोनों बच्चों ने जैकी श्रॉफ के लिए अपना प्यार दिल खोलकर जताया था. इससे पता चलता है कि जैकी श्रॉफ का पूरा परिवार एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है.

Krishna Shroff and Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाई को कंधे पर उठाती नज़र आ रही हैं और टाइगर श्रॉफ अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. दोनों भाई-बहन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. ख़ास बात ये है कि अपने बच्चों का ये मजेदार वीडियो देखकर मां आयशा ने कमेंट किया है, “बहुत शानदार मेरे बच्चों.”

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है. फोटो में कृष्णा ने टाइगर श्रॉफ को अपने कंधे पर उठाया हुआ है और वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा के कंधे पर अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा है, “टाइगर हमेशा मेरी रक्षा करते हैं और मैं हमेशा उनको आगे बढ़ाती हूं. टाइगर के साथ मेरा ये मजेदार वीडियो देखिए.” आप भी देखिए टाइगर श्रॉफ और उनके बहन कृष्णा श्रॉफ का ये मजेदार वीडियो.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है और उनकी बहन कृष्णा टाइगर से तीन साल छोटी है. आपको एक और दिलचस्प बात भी बता दें, टाइगर श्रॉफ के पैदा होने पर उनके जन्म के समय ही निर्माता-निर्देशक बिग शोमेन सुभाष घई ने टाइगर की फिल्म के लिए साइनिंग अमाउंट उनके पिता जैकी श्रॉफ को दे दिया था. सुभाष घई ने ही जैकी श्रॉफ के करियर को ऊंचाइयां दी थी. दोनों ने साथ में कई सुपर-डुपर हिट फिल्में कीं. इसमें कोई शक नहीं कि यदि सुभाष घई टाइगर के साथ कोई फिल्म बनाते हैं, तो वो वाक़ई में ज़बर्दस्त होगी. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टाइगर एक्टर नहीं बनना चाहते थे. उन्हें स्पोर्ट्स, मार्शल आर्ट्स व डांस बेहद पसंद है. वे इसी में अपना करियर बनाना चाहते थे. इसके लिए टाइगर ने चार साल की छोटी उम्र से ही मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी.

Krishna Shroff and Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ के फ़िल्मी करियर की बात करें, तो साल 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंती से टाइगर ने फिल्मी करियर की शुरुआत की. अपनी पहली फिल्म में ही टाइगर ने उम्दा अभिनय और एक्शन किया था. इसके लिए उन्हें मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ-साथ चार और अवॉर्ड मिले थे. टाइगर के डांस, फाइट्स और मार्शल आर्ट्स के सभी दीवाने हैं. इसका ज़बर्दस्त जलवा उन्होंने बागी सीरीज़, मुन्ना माइकल फिल्मों में दिखाया है.

गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ उनकी रोमांटिक पोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है. दिशा भी टाइगर से प्रेरित हो अपने फिटनेस, एक्शन, डांस पर ख़ूब ध्यान देती हैं और मेहनत करती हैं.