विद्या बालन की ‘शेरनी̵...

विद्या बालन की ‘शेरनी’ को केआरके ने कहा छोटी फ़िल्म, तो फैन्स ने लगाई जमकर लताड़ (KRK called Vidya Balan’s Latest Release Sherni A ‘Small Film’. Fans Slams KRK)

केआरके इन दिनों बी-टाउन सेलेब्स से पंगा लेने के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान, मीका सिंह के बाद उन्होंने कंगना रनौत को 12 वीं फेल कहकर विवाद खड़ा कर दिया था. और अब वे विद्या बालन की फ़िल्म ‘ शेरनी’ को छोटी फ़िल्म बोलकर बुरे फँस गए हैं, जिसके लिए विद्या बालन के फैन्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.

Vidya Balan

आए दिन फ़िल्म स्टार्स से पंगा लेनेवाले और केआरके के नाम से पॉपुलर एक्टर, प्रोड्यूसर और फ़िल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने इस बार विद्या बालन की हालिया रिलीज ‘शेरनी’ पर निशाना साधा है और ओटीटी पर रिलीज होनेवाली इस फ़िल्म को छोटी फिल्म कह दिया है और कहा है कि छोटी फ़िल्म होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म का रिव्यू नहीं किया. केआरके के इस बयान के बाद से विद्या बालन के फैंस उन पर बरस पड़े.

Vidya Balan

दरअसल केआरके ने हाल ही में ट्वीट किया और ट्वीट में लिखा था, ‘लोग मुझसे फिल्म ‘शेरनी’ का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन मेरे प्यारे लोगों, कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता और न ही उनका रिव्यू करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं. क्योंकि मैं #ThebrandKRK हूं जो कि दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK है.’

KRK

केआरके के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद विद्या बालन के फैंस उन पर ज़बरदस्त भड़क गए हैं और खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. केआरके को फटकार लगाते हुए एक यूज़र ने कहा कि प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा इसके पास, कोई टेलीग्राम का लिंक भेजो भिखारी को’, तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप हमेशा अपने साथ एक एजेंडा लेकर चलते हैं. एक क्रिटिक के तौर पर आपको हर फिल्म रिव्यू करनी चाहिए. क्रिटिक्स के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती. यूज़र्स ने केआरके को यहां तक कह डाला लेकिन कि अपने अकाउंट को लॉक करना और इसे समय-समय पर अनलॉक करना, बातें कहना और उन बातों से फिर पीछे हट जाना आपके लिए नार्मल है. लोग हंसते हैं आपके ऊपर सर!

Salman Khan

बता दें कि सलमान खान की फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के खिलाफ बोलकर और उसके बाद सलमान के खिलाफ मुकदमा दायर करने के बाद से ही केआरके चर्चा में हैं. इसके बाद मीका सिंह से भी वो भिड़ गए हैं.

KRK

इसके बाद केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कंगना रनौत को 12वीं फेल बता दिया था और इसके लिए भी लोगों ने उनको खूब लताड़ लगाई थी.

×