अब शाहरुख और कंगना से उलझे केआरक...

अब शाहरुख और कंगना से उलझे केआरके, कहा शाहरुख 56 साल की उम्र में भी बूढ़ा नहीं होना चाहते, कंगना पर भी दिया विवादित बयान (KRK Targets Shahrukh And Kangana, Says SRK Doesn’t Want to Become Old Man at the age of 56, Takes Panga With Kangana Too)

केआरके ने जब से सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू दिया है तब से उनकी ज़बान लगातार फिसल रही है और अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से वो सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान के सपोर्ट में आए सिंगर मीका सिंह पर भी केआरके ने हमला बोल दिया. विद्या बालन, विंदू दारा सिंह के बाद अब उन्होंने शाहरुख खान और पंगा क्वीन कंगना रणौत से भी पंगा मोल ले लिया है.

शाहरुख़ को दे डाली बिन मांगी नसीहत

Shahrukh

ट्वीटर पर सारे पंगे चलाने वाले केआरके ने शाहरुख को एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन ट्वीट करके तमाम बिन मांगी सलाह दे डाली है. केआरके को शाहरुख खान का तमिल डायरेक्टर एटली कुमार के साथ करना ठीक नहीं लग रहा है, इसलिए उन्होंने किंग खान को उनके साथ काम करने को लेकर नसीहत दे डाली है. केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘शाहरुख खान भी दूसरे स्टार्स की तरह गलती कर रहे हैं. वह 56 साल की उम्र में भी बूढ़ा नहीं बनना चाहते हैं. वह सिर्फ भोलू क्यूट ब्वॉय का रोल करना चाहते हैं, जिसे लोग पसंद नहीं करेंगे. दरअसल बॉलीवुड एक्टर्स फिल्म में यंग एक्ट्रेसेस को पाने के लिए यंग ब्वॉय वाले रोल कर रहे हैं.’

Shahrukh and KRK

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने शाहरुख की तारीफ करने की भी कोशिश की और लिखा, ‘शाहरुख खान बेहतरीन एक्टर हैं और यदि वह सही फिल्मों का चुनाव करें तो अब भी 500 करोड़ के बिजनेस वाली फिल्में दे सकते हैं, लेकिन अफसोस वो गलत फिल्में कर रहे हैं. और जब मैं खराब रिव्यू दूंगा तो वह दूसरे एक्टर्स की तरह गुस्सा हो जाएंगे.’ केआरके ने साथ ही ये भी लिखा कि वो सच में शाहरुख से बहुत प्यार करते हैं, इसलिए उनकी खराब फिल्मों के चुनने पर बहुत बुरा लगता है.

कंगना पर साधा निशाना, कहा ‘कंगना की ये लगातार 12वीं फ्लॉप फ़िल्म होगी’

Kangana

दरअसल कंगना ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ऐलान किया जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है. इस फ़िल्म को लेकर भी केआरके कंगना से भिड़ गए और कह दिया कि यह उनकी लगातार 12वीं फ्लॉप होगी. केआरके ने कंगना पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ‘डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म ‘इंदु सरकार’ बनाई थी, जिसे कुत्ता भी देखने नहीं गया. अब दीदी कंगना रनौत भी इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बना रही हैं. मतलब कि वह लगातार 12वीं फ्लॉप देना चाहती हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में तो सुपर फ्लॉप ही रही हैं.’ इसके अलावा भी अलग अलग ट्वीट करके उन्होंने कंगना को ढेर सारी नसीहत दे डाली है.

Kangana and KRK

हालांकि केआरके के इन ट्वीट्स पर किंग खान और पंगा क्वीन दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन दोनों के फैंस केआरके की खूब क्लास लगा रहे हैं.

×