‘कुमकुम भाग्य’ फेम प...

‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी की बेटी सना हुई 1 महीने की, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटी और पति के साथवाली खूबसूरत फैमिली फोटो (‘Kumkum Bhagya’ Fame Pooja Banerjee’s Daughter Sana Turns 1 Month Old, Actress Shares An Adorable Family Photo)

‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल की बेटी सना एक महीने की हो गई है. बेटी के एक महीने के होने पर एक्ट्रेस ने अपनी लाड़ली और पति के साथवाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.

पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली पूजा बनर्जी ने 28 फरवरी 2017 को संदीप सेजवाल के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के चार साल बाद 12 मार्च, 2022 को कपल पहली बार पैरेंट्स  बने और उन्होंने अपने घर पर  बेबी गर्ल का वेलकम किया. पूजा और संदीप ने अपनी लाड़ली का नाम सना रखा है.

बेटी के जन्म के दो दिन बाद पूजा ने सोशल मीडिया पर उसकी पहली तस्वीर शेयर की थी. उसके बाद से पूजा लगातार सोशल मीडिया पर बेबी गर्ल की फोटोज शेयर करती रहती है.

हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में न्यूबॉर्न बेबी के मम्मी-पापा पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल, दोनों ने अपनी बेटी को बांहों में उठाया हुआ है. पैरेंट्स मिलकर एक साथ बेबी गर्ल के माथे किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ब्लू-येलो कलर की साड़ी में पूजा बेहद प्यारी लग रही है और संदीप भी ब्लू शर्ट में जंच रहे हैं. सना ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है और अपने मम्मी पापा के गोद में लेती हुई सुकून भरी नींद ले रही है. इस तस्वीर में सोती हुई सना  बड़ी मासूम लग रही है.

इस खूबसूरत फैमिली फोटो को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन भी लिखा, ‘हमारी बेबी गर्ल वन मंथ की हो गई है… और हमें भी 1 महीना हो गया है पैरेंट्स बने हुए…. हमारी लिटिल मरमेड को बहुत-बहुत प्यार।।।” 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 11 अप्रैल 2022 को भी अपनी बेटी सना की एक और प्यारी तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में सना नीले रंग के स्वैडल में मैचिंग ब्लू हेडबैंड के साथ लिपटी हुई बेहद प्यारी लग रही थीं। इस फोटो को पोस्ट  करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा था, “हमारी वॉटर बेबी @sanassejwaal…  @sandeepsejwal और मैंने हमेशा सपना देखा था कि हमारा वॉटर बेबी हमारी बाहों में हो!! और वह है!!”

और भी पढ़ें: गुरमीत-देबीना को बधाई देने पहुंची बबिता जी, उनकी लाडली को गोद में लेकर यूं लुटाया प्यार(Munmun Dutta meets Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary’s little angel; shares cute pics)

×