‘कुमकुम भाग्य’ ...

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शब्बीर अहलूवालिया ने पत्नी कांची कौल संग किया डांस, मालदीव वेकेशन से सामने आया यह रोमांटिक वीडियो (‘Kumkum Bhagya’ Fame Shabir Ahluwalia does a dance with wife Kanchi Kaul, See Romantic Video From Maldives Vacation)

टीवी के हिट शो ‘कुमकुम भाग्य’ के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव वेकेशन पर गए हैं. हाल ही में शब्बीर अहलूवालिया अपनी लविंग वाइफ कांची कौल और दोनों बच्चों के साथ मालदीव पहुंचे हैं, जहां से उनकी पत्नी कांची वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो को फैन्स के साथ लगातार शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में उनकी एक्ट्रेस वाइफ ने एक खूबसूरत वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ मालदीव में समंदर किनारे रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं.

Shabir Ahluwalia and Kanchi Kaul
Photo Credit: Instagram

कांची कौल ने इस डांस वीडियो को शेयर करके कैप्शन लिखा है- ‘यह हमेशा प्यार करने का एक अच्छा समय होता है.’ इस वीडियो को न सिर्फ शब्बीर और कांची के फैन्स पसंद कर रहे हैं, बल्कि शब्बीर की ऑनस्क्रीन वाइफ सृति झा, दोस्त जेनेलिया देशमुख और अन्य कई सेलेब्स ने भी पसंद किया है और कमेंट्स के ज़रिए दोनों की तारीफ भी की है. वीडियो में व्हाइट कलर के आकर्षक आउटफिट में कांची कौल बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि शब्बीर फ्लोरल शर्ट में काफी जंच रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘लव बर्ड्स’ पवित्रा-एजाज़ की रोमांटिक तस्वीरें वायरल; कोज़ी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल (Romantic pictures of ‘Love Birds’ Pavitra-Ejaz go viral; Cozy pictures wins the Hearts of fans)

आपको बता दें कि कांची कौल ने मालदीव में वॉटर स्पोर्ट्स को एन्जॉय करते हुए भी अपनी तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने जेट स्की राइड किया और इस रोमांचक गेम का जमकर लुत्फ उठाया. कांची की इस तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शब्बीर अहलूवालिया, कांची कौल, उनके दोनों बच्चे इवर और अज़ाई पांच दिन पहले फैमिली वेकेशन के लिए मालदीव रवाना हुए थे. मालदीव पहुंचने के बाद से कांची अपने वेकेशन के हर पल को न सिर्फ एन्जॉय कर रही हैं, बल्कि लम्हों को कैमरे में कैद करके अपने फैन्स के साथ शेयर भी कर रही हैं, ताकि इसे एक यादगार ट्रिप बनाया जा सके.

मालदीव पहुंचने के बाद कांची ने वेकेशन से अपनी फैमिली पिक शेयर की है, जिसमें वो अपने पति शब्बीर और दोनों बच्चों के साथ समंदर के बीचों-बीच नज़र आ रही हैं. इस दौरान कपल के साथ-साथ उनके बच्चों के चेहरे पर भी वेकेशन की खुशी साफ तौर पर झलक रही है. यह भी पढ़ें: ‘नागिन’ के फैंस के लिए बुरी खबर ;शुरू होते ही बंद होने की कगार पर ‘कुछ तो है ‘सीरियल (Bad news for ‘Naagin’ fans; ‘Kuch To Hai’ serial on the verge of closure as soon as it starts)

फिलहाल शब्बीर अहलूवालिया फेमस शो कुमकुम भाग्य में नहीं दिख रहे हैं, क्योंकि उनकी मौत के सीक्वेंस में काफी सस्पेंस पैदा किया जा रहा है, इसलिए इन दिनों शो से थोड़ा सा ब्रेक लेकर वो अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर निकल गए, जहां वो काफी एन्जॉय करते दिख रहे हैं. बात करें कांची कौल की तो बच्चे के जन्म के बाद से उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है और अपने घर-परिवार की ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभा रही हैं.