‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्...

‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा बनीं मां, दिया जुड़वा बेटों को जन्म(Kundali Bhagya actress Isha Anand Sharma blessed with twin boys)

‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा हाल ही में मां बनी हैं. उनके घर खुशियों का डबल डोज़ आया है. उन्होंने जुड़वां बेटों को जन्म दिया है. ईशा ने 29 अक्टूबर को पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों को जन्म दिया है.

Isha Anand Sharma

टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में आखिरी बार नजर आईं ईशा आनंद शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए बताया,”मैं हमेशा से ही खुशहाल और प्यारा परिवार चाहती थी. मेरी मां की भी ये आखिरी इच्छा भी थी. मुझे यकीन है कि मेरी मां खुश होंगी और हमें स्वर्ग से आशीर्वाद दे रही होंगी.” साथ ही प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए उन्होंने ख़्स कि, “मैं दुनिया की सभी मांओं की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं, क्योंकि मां बनना दुनिया का सबसे चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन मातृत्व एक बहुत ही प्यारा तोहफा भी है, जिसे मैं हमेशा अपने दिल में सहेजकर रखूंगी.’

Isha Anand Sharma

ईशा ने बताया जुड़वां बच्चों के जन्म पर उनके पति भी बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि ये भगवान का तरीका है एक खरीदो और एक मुफ्त पाओ, इसलिए हमें दोगुना मजा, खुशी और आशीर्वाद मिला.

Isha Anand Sharma

ईशा ने अपने दोनों बेटों का नाम भी रख दिया है- रेयान सिंह और जियान सिंह. कपल दोनों को रैन और जी निक नेम से पुकारेंगे.

Isha Anand Sharma

बता दें कि ईशा ने इसी साल 2 मई को अपने बॉयफ्रेंड वासदेव के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. इससे पहले 2 फरवरी 2020 को ही दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके थे. ईशा और वासदेव की मुलाकात ढाई साल पहले एक कॉमन फ्रेंड की गेट-टुगेदर पार्टी में हुई थी. इससे ठीक पहले ईशा का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था. जल्दी ही उनकी दोस्ती हो गई और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. एक साल तक डेट करने के बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और लॉक डाउन में दोनों ने सेक्रेटली शादी कर ली. फिलहाल दोनों पैरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं.

Isha Anand Sharma

ईशा आनंद ‘छोटी सरदारनी’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘सुपर सिस्टर्स’ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 9 में भी नजर आई थीं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी ‘कुंडली भाग्य’ से ही मिली.

Isha Anand Sharma
×