‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या...

‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने शेयर किया अपनी पहली रसोई का वीडियो, ससुराल वालों के लिए बनाया ये खास पकवान (‘Kundali Bhagya’ Fame Shraddha Arya Made This Special Dish For in-Laws on Her First Rasoi, Watch Video)

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में यानी 16 नवंबर 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा नागल संग सात फेरे लेकर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है. शादी के पहले से ही श्रद्धा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और शादी के बाद भी वो अपनी लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. शादी के दिन तक श्रद्धा ने अपने पति की पहचान को सबसे छुपाकर रखा था, लेकिन शादी के बाद वो कई बार अपने पति के साथ नज़र आ चुकी हैं. राहुल शर्मा नागल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद श्रद्धा आर्या ने अपने ससुराल में रसोई की रस्म अदा की, जिसमें एक्ट्रेस ने ससुराल वालों के लिए खास पकवान बनाया. श्रद्धा ने अपनी रसोई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपनी पहली रसोई की रस्म निभाई. अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली श्रद्धा ने इस दौरान अपने ससुराल वालों के लिए गरमा-गरम हलवा तैयार किया, जिसकी झलक उन्होंने वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को भी दिखाई है. श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो किचन में हलवा बनाती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘मैं हमेशा खाना तो नहीं बनाती हूं, लेकिन जब भी मैं कुछ बनाती हूं तो पूरे दिल से… और इस बार अपने नए परिवार के लिए…’ यह भी पढ़ें: नई-नवेली दुल्हन श्रद्धा आर्या ने शेयर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, पति राहुल शर्मा संग एक्ट्रेस का दिखा रोमांटिक अंदाज़ (New Bride Shraddha Arya Shares Unseen Pictures of Her Engagement, Actress Seen Romantic with Husband Rahul Sharma)

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में पारंपरिक रीति-रिवाज के अनुसार एक ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में राहुल शर्मा नागल से शादी की है. शादी के बाद श्रद्धा मुंबई लौट आई हैं और मुंबई पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वो मंगलसूत्र, चूड़ा पहने हुए नई-नवेली दुल्हन की तरह नज़र आईं.

श्रद्धा आर्या के ब्राइडल लुक की बात करें तो अपनी शादी में उन्होंने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था. इसके साथ ही अपने दुल्हन वाले लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मांग टीका, नथ, हेवी नेकलेस और चूड़ा पहना था. दुल्हन बनीं श्रद्धा अपनी शादी में इतनी खूबसूरत नज़र आईं कि देखने वालों की निगाहें उन्हीं पर थम सी गईं. श्रद्धा की शादी में टीवी शो कुंडली भाग्य के कई स्टार्स भी पहुंचे थे और सभी ने मिलकर इस दौरान नई-नवेली दुल्हन के साथ फोटोज़ भी क्लिक करवाई थी. श्रद्धा और राहुल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इससे पहले श्रद्धा ने अपनी सगाई सेरेमनी की कुछ अनदेखी फोटोज़ शेयर की थीं, जिनमें राहुल के साथ उनका रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिला. अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरों में श्रद्धा रेड और ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखीं, जबकि उनके पति राहुल ब्लू कलर की शेरवानी में नज़र आए. इन तस्वीरों में श्रद्धा कभी पति की आंखों में खोई हुई तो कभी उनकी बाहों में दिखाई दीं. तस्वीरों में कपल के रोमांटिक अंदाज़ को देख फैन्स ने उन पर खूब प्यार भी लुटाया है. यह भी पढ़ें: मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा, बनारसी साड़ी-ससुराल की पहली पूजा में दिखा श्रद्धा आर्या का खूबसूरत अंदाज, वायरल हो रही हैं तस्वीरें(Newly wed Shraddha Arya looks ‘damn pretty’ in Mangalsutra, sindoor and red chooda, pics go viral)

गौरतलब है कि राहुल शर्मा नागल से शादी करने से पहले साल 2015 में उनकी सगाई जयंत नाम के एनआरआई से हुई थी, लेकिन किसी वजह से सगाई के कुछ समय बाद ही उनका रिश्ता टूट गया था. श्रद्धा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से की थी और इसमें वो पहली रनर अप बनी थीं. इसके बाद उन्होंने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे सीरियल्स में काम किया है. टीवी के अलावा श्रद्धा ‘पाठशाला’ और ‘निशब्द’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

×