क्या ‘कुंडली भाग्य’ ...

क्या ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या करने जा रही हैं शादी, वीडियो शेयर कर दिया इशारा (Kundali Bhagya Fame Shraddha Arya To Get Married Soon? Actress Gives Hint In Her Latest Video)

‘कुंडली भाग्‍य’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’ से घर घर में पॉपुलर हुईं श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍ट‍िव रहती हैं और अपने फैन्‍स के साथ जिंदगी के हर छोटे-बड़े अपडेट्स शेयर करती हैं. इसी बीच श्रद्धा ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसको देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने के तैयारी कर रही हैं.

Shraddha Arya

अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलकियां दिखाकर फैंस को एंटरटेन करनेवाली श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है और जिसे देखने के बाद यूजर्स उनसे शादी की डेट पूछने लगे हैं.

Shraddha Arya

श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो ‘शुक्रिया मेहरबानी करम’ के इंस्टाग्राम वर्जन पर एक्सप्रेशन्स देती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने इतना अच्छा एक्ट किया है कि वीडियो ने फैंस के दिल जीत लिया है, लेकिन इस वीडियो में जो चीज़ फैंस और सेलेब्स का ध्यान खींच रही है, वो है वीडियो का कैप्शन, जिसमें आर्या ने लिखा है, ‘जब आपके मां-बाप कहें-अब इसकी शादी कर देनी चाहिए’. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘वो नहीं छेड़ेंगे, मुझे ही कुछ करना पड़ेगा.’ एक्ट्रेस का ये कैप्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फैंस उन्हें कमेंट कर शादी की मुबारकबाद देने लगे हैं.

Shraddha Arya

श्रद्धा के इस वीडियो पर एक्टर धीरज धूपर ने कमेंट कर लिखा है,’डेट बताओ…मुझे आउटफिट बनवानी पड़ेगी.’ वहीं टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया रैना शुक्ला ने लिखा,’अरे वाह वाह…कब…कहां…कैसे…मुझे अपडेट करती रहना.’ फैंस और यूज़र्स
लव इमोजी ड्रॉप करके श्रद्धा को अभी से शादी की बधाई देने लगे हैं. वैसे श्रद्धा के इस वीडियो से ये हिंट भी मिल रहा है कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं.

Shraddha Arya

बता दें कि साल 2015 में श्रद्धा की एक एनआरआई जयंत से सगाई हुई थी. शादी की तारीख भी तय हो गई थी. लेकिन ऐन वक्त पर श्रद्धा ने शादी से इनकार कर दिया. श्रद्धा का कहना था कि उनके और जयंत के बीच कम्‍पेटिबिलिटी इश्‍यूज हैं. इसके बाद से ही फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Shraddha Arya

श्रद्धा छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ‘मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्‍हारी पाखी’ जैसे शोज के बूते हर घर में अपनी पहचान बनानेवाली श्रद्धा को असली पहचान ‘कुंडली भाग्‍य’ और ‘कुमकुम भाग्‍य’ से मिली. इसके अलावा वो ‘नच बलिए’ में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

×