जानिए टीवी एक्टर कुशल पंजाब...

जानिए टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत की असली वजह (KUSHAL PUNJABI SUICIDE: Inside Story)

आज सुबह जाने-माने टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है. इस बात ने सभी को दुखी कर दिया है कि 37 साल की छोटी उम्र में कुशल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली. एक वेबसाइट से जुड़े सूत्रों के अनुसार, उनकी आत्महत्या की वजह असफल शादी थी. एक्टर से जुड़े मित्रों के अनुसार, वो और उनकी पत्नी एंड्रे डोलहेन पति-पत्नी की तरह नहीं रहते थे. कुशल की पत्नी ने बेटे कियान को भी अपने रख लिया था और वो शंघाई में रहती हैं. आपको बता दें कि कुशल पंजाबी ने 2015 में गोवा में आलिशान बीच वेडिंग की थी.

KUSHAL PUNJABI

KUSHAL PUNJABI

KUSHAL PUNJABI

 

पत्नी के शंघाई शिफ्ट होने के बाद कुशल अपने बेटे से मिलने वहां जाया करते थे, लेकिन पत्नी के साथ उनकी सुलह नहीं हो पाई. शुरुआत में तो काम के कारण ही उनकी पत्नी शंघाई शिफ्ट हुई थीं, लेकिन धीरे-धीरे उनके रिश्ते में कड़वाहट आने लगी. कुशल करियर में भी अच्छा नहीं कर पा रहे थे. शुरुआत में उन्होंने इन चीज़ों को आसानी से लेने की कोशिश की, पर धीरे-धीरे ये बातें उन्हें खाने लगी, क्योंकि कुशल स्वभाव से बेहद इमोशनल और सेंसटिव थे, पर रिश्ते में आई कड़वाहट ने उन्हें पूरी तरह तोड़ दिया था. धीरे-धीरे उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई थी और वे व उनकी पत्नी डायवोर्स की तैयारी में थे. हालांकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कुशल ने अपनो सुसाइट नोट में लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. पर बेटे से दूरी और पत्नी से रिश्तों में आई दूरी को कुशल बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ेंः  37 वर्ष की उम्र में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, फांसी लगाकर ली अपनी जान (TV Actor Kushal Punjabi Commits Suicide, He Was 37)