ललित मोदी ने बड़े बड़े अक्षरों में...

ललित मोदी ने बड़े बड़े अक्षरों में लिखा- ‘और मैंने कहा मैं तुमसे प्यार करता हूँ’, सुष्मिता ने किया पोस्ट पर रिएक्ट, नेटीजन्स ने कहा- भाई डूब गए हैं प्यार में (Lalit Modi Writes In Bold Letters-‘And I Said I Love You’, Sushmita Likes His Post, Netizens Say- They Are In Love)

पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के मन में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए प्यार कायम है. जब से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का बेधड़क एलान किया है तब से नेटीजन्स उनका हाल ए दिल जानने के लिए बेचैन रहते हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर टकटकी लगाए रहते हैं. उनकी नज़र सुष्मिता सेन के सोशल मीडिया पर भी टिकी रहती है और वो इस बात का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि सुष्मिता ललित मोदी के लिए कब खुलकर प्यार का इज़हार करेंगी. कब वो भी ललित मोदी की तरह डीपी (Lalit Modi’s DP) में अपनी और मोदी की तस्वीर लगाएंगी. ऐसे में जब ललित मोदी ने एक बार फिर ‘आई लव यू’ पोस्ट किया तो यूजर्स एकदम एक्टिव हो गए.

दरअसल आज ललित मोदी ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में से एक पोस्ट में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है ‘और मैंने कहा मैं तुमसे प्यार करता हूं (एंड आई सेड, आई लव यू)’. नेटीजन्स इस पोस्ट को ललित मोदी की लव लाइफ से कनेक्ट कर ही रहे थे कि सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के पोस्ट को लाइक कर दिया और तहलका मच गया.

अब नेटिजन्स ललित मोदी से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि भाई पूरी तरह प्यार में डूब गए हैं. यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं सुष्मिता कहाँ हैं वहीं एक यूजर ने लिखा है कि कितने भी बड़े शब्दों में लिख लो, लेकिन सुष्मिता अपनी डीपी और बायो में ललित मोदी को शामिल करनेवाली नहीं हैं, वहीं एक यूजर ने उन्हें सलाह दे डाली है कि सुष्मिता को हटाकर तिरंगा सेट करो डीपी में.

बता दें कि ललित मोदी ने कुछ हफ्ते पहले ही सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऑफिशियल एलान किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ कई प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर उन्हें अपना बेटरहाफ बताया था, जिसके बाद लोगों ने मान लिया कि दोनों ने गुपचुप शादी या सगाई कर ली है, जिसके बाद ललित मोदी ने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि वो प्यार में हैं, पर अभी शादी नहीं की है, लेकिन इस एलान के बाद ही ललित मोदी ने डीपी बदल दी थी और सुष्मिता के संग अपनी तस्वीर डीपी में लगा ली थी.

लेकिन सुष्मिता सेन ने अब तक ललित मोदी के साथ कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है, उन्होंने बस एक पोस्ट शेयर करके इतना कहा था कि ‘मैं जहां भी हूँ बहुत खुश हूँ, लेकिन मैंने न शादी की है, न किसी के नाम की रिंग पहनी है.’ इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ललित मोदी को ट्रोल कर उनसे कई तरह के सवाल पूछ रहे थे, लेकिन आखिरकार अब सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के ‘आई लव यू’ पोस्ट पर रिएक्ट कर ही दिया है.

×