ट्विटर पर ट्रेंड हुआ लारा दत्ता ...

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ लारा दत्ता का इंदिरा गांधी वाला लुक, एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल (Lara Dutta’s Indira Gandhi Look Is Trending On Twitter, Actress Is completely unrecognisable In The Look)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर में एक्टर्स की परफॉर्मेंस, म्यूजिक और विजुअल्स ने तो फैन्स का दिल जीता ही है, लेकिन इसमें सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है लारा दत्ता के लुक की. उनका पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स लारा दत्ता को पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

Indira Gandhi

पहले तो लारा दत्ता को ट्रेलर में लोगों ने पहचाना ही नहीं. लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर लारा दत्ता का लुक छा गया. लोग उनके इस लुक के बारे में चर्चा करने लगे और देखते ही देखते लारा दत्ता ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं और लोग उनके लुक की जमकर तारीफें करने लगे. कई यूज़र्स ने तो लिखा कि उन्होंने तो ट्रेलर में लारा दत्ता को पहचाना ही नहीं. ट्विटर पर ट्रेंड होने के बाद उन्हें पता चला कि ट्रेलर में इंदिरा गांधी के लुक में नज़र आनेवाली एक्ट्रेस लारा दत्ता हैं. लोगों का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट को लारा दत्ता के प्रोस्थेटिक लुक के लिए नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए.

Lara Dutta

बता दें कि ‘बेलबॉटम’ में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नज़र आ रही हैं. इस रोल के लिए एक्ट्रेस का जो मेकअप और ट्रांस्फॉर्मेशन किया गया है, वो काफी हैरान कर देने वाला है. हालांकि लारा दत्ता के लुक को बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन वह बिल्कुल भी पहचानने में नहीं आ रही हैं और इस लुक में हूबहू इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं.

Lara Dutta

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें प्लेन को हाइजैक कर लिया जाता है. अक्षय कुमार फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. ‘बेटबॉटम’ 19 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. ‘बेलबॉटम’ के पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. फ़िल्म में अक्षय कुमार का लुक भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

Bell Bottom
×