दिवंगत एक्टर कादर खान के बड़े बे...

दिवंगत एक्टर कादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का कनाडा में निधन, एयरपोर्ट पर बतौर सिक्‍योरिटी अफसर करते थे काम! (Late Actor Kader Khan’s Eldest Son Abdul Quddus Dies In Canada)

वर्ष 2018 में लेजेंड कादर खान का जब कनाडा में निधन हुआ था तब पूरा फ़िल्मी जगत शोकाकुल था और अब खबर आई है कि उनके बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का भी कनाडा में निधन हो गया है. अब्दुल अपने पिता की तरह फ़िल्मों में नहीं थे और वो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर बतौर सिक्योरिटी अफ़सर कनाडा एयरपोर्ट पर काम करते थे. अब्दुल कादर खान की पहली पत्नी से हुई संतान थे, अब्दुल के अलावा कादर खान के दो बेटे और हैं- सरफराज खान और शाहनवाज खान. ये दोनों ही अपने पिता की तरह फ़िल्मों से जुड़े हैं.

सरफराज प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने ‘तेरे नाम’ और ‘वान्टेड’ के लिए काम किया है.
शाहनवाज खान कादर खान के सबसे छोटे बेटे हैं, उन्होंने ‘मिलेंगे मिलेंगे’ व अन्य फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया है. दोनों ने पिता के साथ मिलाकर थिएटर की भी स्थापना की थी.

सरफ़राज़ ने ही अपने बड़े। है अब्दुल की मौत की खबर की पुष्टि की और उन्होंने बताया कि अब्दुल काफ़ी समय से किडनी की समस्या से ग्रस्त थे. डायलिसिस भी चल रहा था. अब उनकी बीमारी बढ़ गई थी और वो पांच महीनों से अस्पताल में थे.

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट भी कोरोना पॉज़िटिव (After Ranbir Kapoor, Alia Bhatt tests positive for COVID-19)

×