लिप सर्जरी ने जब बिगाड़ दी इन 5 अभिनेत्रियों की खूबसूरती (Lip Surgery of these 5 Bollywood Actresses went wrong)

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच सर्जरी कराने का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है.  इस इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को ज़्यादा निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. कुछ अभिनेत्रियों ने अपने नाक और स्तनों को सुडौल बनाने के लिए सर्जरी कराई, तो कई अभिनेत्रियों ने खूबसूरत और आकर्षक होंठ पाने की लालच में सर्जरी का सहारा लिया, लेकिन खूबसूरती का लालच उनके लिए महंगा साबित हो गया और सर्जरी ने उनका चेहरा ही बिगाड़ दिया.

चलिए आपको ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों से रूबरू कराते हैं, जिनका लिप जॉब के बाद चेहरा खूबसूरत दिखने के बजाय बदसूरत दिखने लगा.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

आयशा टाकिया

अभिनेत्रा आयशा टाकिया की प्यारी मुस्कान और खूबसूरत चेहरे को भला कौन भूला सकता है. शादी के बाद भले ही आइशा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन खूबसूरत होंठ पाने की चाह में आयशा ने लिप सर्जरी क्या कराई, उनका तो पूरा हुलिया ही बदल गया. सर्जरी से पहले खूबसूरत दिखनेवाली आयशा का चेहरा सर्जरी के बाद बदसूरत सा लगने लगा.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करनेवाली अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन लगता है कि उन्हें अपने होंठ कुछ खास पसंद नहीं थे, लिहाजा उन्होंने लिप सर्जरी करा ली. इस सर्जरी के बाद अनुष्का का चेहरा ही बदल गया और वो कुछ ऐसी दिखने लगीं.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

वाणी कपूर

‘बेफिक्रे’ में बेहद बोल्ड सीन्स से सुर्खियां बटोरनेवाली वाणी कपूर ने भी अपने चेहरे को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया, लेकिन उनका ये मेकओवर दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्हें इसके लिए काफ़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

श्रीदेवी

एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देनेवाली बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी ने भी अपने होंठों की सर्जरी कराई थी, लेकिन सर्जरी के बाद श्रीदेवी के होंठ खूबसूरत लगने के बजाय बदसूरत दिखने लगे थे और उनके होंठ का आकार भी काफ़ी अजीब दिखने लगा था.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. राखी ने पहले ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी, फिर उन्हें लगा कि चेहरे की भी सर्जरी करा लेनी चाहिए और उन्होंने अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी कराई, लेकिन सर्जरी के बाद उनका चेहरा पहले से भी ज़्यादा बदसूरत लगने लगा.

Lip Surgery, Bollywood Actresses went wrong

यह भी पढ़ें: शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो जाएंगे सोनम और आनंद, ख़रीदा एक आलिशान अपार्टमेंट