माधुरी दीक्षित और जावेद जाफ...

माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी ने ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर (Madhuri Dixit and Jaaved Jaaferi Performs Romantic Dance on The Set of ‘Dance Deewane 3’, Watch Video)

डांस रियलटी शो ‘डांस दीवाने 3’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो में शामिल कंटेस्टेंट्स अपनी दमदार डांस परफॉर्मेंस से शो के जजेस के साथ-साथ दर्शकों के दिलों को भी जीत रहे हैं. इस बार ‘डांस दीवाने 3’ में जावेद जाफरी और नावेद जाफरी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे. इससे पहले शो के सेट से एक शानदार वीडियो सामने आया है, जिसमें धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी रोमांटिक डांस करते नज़र आ रहे हैं. ‘डांस दीवाने 3’ के सेट से माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी के 90 के दशक के लोकप्रिय डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

Madhuri Dixit and Jaaved Jaaferi

‘डांस दीवाने 3’ का वीकेंड एपिसोड उन लोगों के लिए भी पुरानी यादों को ताज़ा करने वाला होगा, जो जावेद और नावेद जाफरी द्वारा जज किए गए पहले डांस शो ‘बूगी वूगी’ को देखना बेहद पसंद करते थे. इस शो के सेट से माधुरी और जावेद जाफरी के रोमांटिक डांस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. यह डांस वीडियो इतना मनमोहक है कि आपके कदम भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. यह भी पढ़ें: ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर आखिर क्यों इमोशनल हो गईं शिल्पा शेट्टी? जानने के लिए देखें यह वीडियो (Why Shilpa Shetty Gets Emotional on The Sets of ‘Super Dancer Chapter 4’? Watch This Video to Know)

Madhuri Dixit and Jaaved Jaaferi

जावेद जाफरी अपने असाधारण अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं और लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में भला शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर जावेद जाफरी पहुंचे और शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस न करें, ऐसा कैसे हो सकता है? आपको बता दें कि जावेद जाफरी और माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘100 डेज’ में साथ काम किया था और शो में दोनों ने 90 के दशक के अपने ट्रैक ‘ले ले दिल दे दे दिल’ पर रोमांटिक डांस किया. दोनों के डांस स्टाइल को देखकर सेट पर मौजूद लोगों के होश ही उड़ गए. माधुरी और जावेद के डांस को देख शो के होस्ट राघव जुयाल, जज तुषार कालिया, धर्मेश और गेस्ट नावेद उनकी तारीफों के पुल बांधते नज़र आए.

Madhuri Dixit and Jaaved Jaaferi

‘डांस दीवाने 3’ के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस स्पेशल डांस की एक झलक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘इतने साल बाद , @jaavedjaaferi और @madhuridixitnene के अमेज़िग डांस ने दिलाए हमें कुछ पुराने दिन याद. देखें डांस दीवाने 3, शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर…’

इसके अलावा जावेद और नावेद ने कुछ शायरी यानी कविताएं भी पढ़ीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर कोई मंत्रमुग्ध रह गया. उन्होंने शेयर किया कि कैसे प्रसिद्ध कवियों ने महामारी को देखते हुए अपनी लेखन शैली को बदल दिया है. मेकर्स ने इस पल की एक क्लिप भी शेयर की है और लिखा है- ‘डांस दीवाने 3 @jaavedjaaferi और @navedjafri ने अपने ही स्टाइल में दी मस्ती भरी सलाह. वाह-वाह खुद निकल आएगा भाई. देखें डांस दीवाने 2, शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर…’ यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन है? जानें शो के सभी कंटेस्टेंट्स की फीस (Who is The Highest-Paid Contestant of ‘Khatron Ke Khiladi 11’? Know The Fees of All Contestants of The Show)

गौरतलब है कि ‘डांस दीवाने 3’ को धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर तुषार कालिया और धर्मेश जज कर रहे हैं, जबकि राघव जुयाल इस शो के होस्ट हैं. इस शनिवार और रविवार को टेलिकास्ट होने वाला एपिसोड बेहद खास है. वीकेंड एपिसोड के दौरान शो में कंटेस्टेंट गुंजन और सोमांश के बीच डांस की दिलचस्प जंग देखने को मिलेगी. इसके साथ ही माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी का 90 के दशक का खास डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगा.