‘खतरों के खिलाड़ी 11’...

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन है? जानें शो के सभी कंटेस्टेंट्स की फीस (Who is The Highest-Paid Contestant of ‘Khatron Ke Khiladi 11’? Know The Fees of All Contestants of The Show)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रीमियर किया जाएगा. शो में 13 कंटेस्टेंट्स डेयरडेविल स्टंट में हाथ आज़माते नज़र आएंगे. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में शामिल कंटेस्टेंट्स खतरों से खेलते हुए दिखाई देंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें इसके लिए कितना पे किया जा रहा है. बेशक इस शो के कंटेस्टेंट्स को अच्छी खासी फीस दी जा रही है, पर यहां सवाल यह है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला कंटेस्टेंट कौन है और शो के सभी कंटेस्टेंट्स की फीस क्या है?

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर और ‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए अच्छी खासी रकम मिल रही है और वो शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं. बताया जा रहा है कि राहुल वैद्य को शो में प्रति एपिसोड 15 लाख रुपए दिए जा रहे हैं. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 14 में फर्स्ट रनर अप होने के कारण सिंगर को स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए मोटी फीस दी जा रही है. वहीं टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी शो की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें प्रति एपिसोड 10 लाख रुपए मिल रहे हैं. यह भी पढ़ें: क्या राहुल वैद्य ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो से बाहर हो गए हैं? आखिर राहुल ने क्यों की शो छोड़ने की बात? (Khatron Ke Khiladi 11: Is Rahul Vaidya Eliminated From Rohit Shetty’s Reality Show)

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खतरों के खिलाड़ी 11 कंटेस्टेंट की फीस (प्रति एपिसोड)

राहुल वैद्य- 15 लाख रुपए
दिव्यांका त्रिपाठी- 10 लाख रुपए
अर्जुन बिजलानी- 7 लाख रुपए
अनुष्का सेन- 5 लाख रुपए
श्वेता तिवारी- 4 लाख रुपए
अभिनव शुक्ला- 4.25 लाख रुपए
निक्की तंबोली- 4.43 लाख रुपए
वरुण सूद- 3.83 लाख रुपए
विशाल आदित्य सिंह- 3.34 लाख रुपए
सना मकबुल- 2.45 लाख रुपए
सौरभ राज जैन- 2 लाख रुपए
आस्था गिल- 1.85 लाख रुपए
महक चहल- 1.5 लाख रुपए

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों की क्यूट तस्वीरें शेयर कर बताया केपटाउन से ऐसे रहती हैं पलक और रेयांश से कनेक्टेड (Khatron Ke Khiladi 11: Shweta Tiwari Meet Her Daughter Palak Tiwari And Son Reyansh On Video Call, Shares Adorable Moments With Her Kids)

Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khatron Ke Khiladi 11
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के होस्ट रोहित शेट्टी की बात करें तो कथित तौर पर उन्हें प्रति एपिसोड के लिए 49 लाख रुपए मिल रहे हैं. फिल्म मेकर रोहित शेट्टी छठी बार शो को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीज़न 5,6,8,9 और 10 को होस्ट किया था. बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी कलर्स टीवी पर माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ की जगह लेगा. स्टंट बेस्ड रियलिटी शो का प्रीमियर जुलाई में वीकेंड स्लॉट के दौरान होगा.

×