माही विज ने अपने पैरेंट्स को गिफ...

माही विज ने अपने पैरेंट्स को गिफ्ट में दिया शानदार फ्लैट, पहले इन पैसों से खरीदने वाली थीं अपने लिए कार (Mahhi Vij surprises her parents by gifting them a car she wanted to buy for herself)

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा माही विज अपनी फैमिली बॉन्डिंग की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो और जय भानुशाली अक्सर ही अपनी फैमिली की क्यूट फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस और फॉलोवर्स को खूब पसंद आते हैं. माही अपनी बेटी तारा से भी फैंस को रूबरू कराती हैं, जिनकी क्यूटनेस पर लोग फिदा रहते हैं.

Mahhi Vij

फैमिली की क्यूटनेस के अलावा माही विज इन दिनों एक और बात को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने पैरेट्स को गिफ्ट में एक शानदार फ्लैट दिया है. इस वजह से उनकी खूब तारीफ हो रही है. बेटी से ये सरप्राइज़ गिफ्ट पाकर उनके पैरेंट्स जहां काफी खुश हैं, वहीं माही भी पैरेंट्स के लिए कुछ करके बेहद खुश नजर आ रही हैं.

अपने लिए कार खरीदने की थी प्लानिंग

Mahhi Vij

दरअसल मम्मी पापा के लिए फ्लैट को खरीदने से पहले माही अपने लिए एक कार खरीदने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपना प्लान बदल दिया और अपने माता-पिता को सरप्राइज देने का फैसला किया और इतना अच्छा स्टेप उठाया. उन्होंने कार लेने का आईडिया ड्रॉप कर दिया और पैरेंट्स के लिए फ्लैट ले लिया.

अपनी फैमिली के लिए कुछ करना चाहती थी

Mahhi Vij


माही ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि – पहले मैं खुद के लिए एक कार खरीदने वाली थी. लेकिन फिर मैंने सोचा कि क्यों ना कुछ ऐसा करूँ, जो मेरे लिए ना होकर मेरे परिवार वालों के लिए हो. ये ज़्यादा मीनिंगफुल भी लगा मुझे. अगर कोई इंसान बड़ी अमाउंट खर्च करने के बारे में सोचता है, तो सबसे पहले अपनी जरूरतों और अपने शौक के बारे में सोचता है. लेकिन मैंने सोचा कि क्यों ना इस बार उनके लिए पैसे खर्च किए जाएं, उन्हें कुछ गिफ्ट दिया जाए, जिन्हें उसकी मुझसे ज्यादा जरूरत है, जो हमेशा से मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं, जिन्हें कुछ देकर मैं सबसे ज्यादा थैंकफुल फील करूँ, इसलिए मैंने अपने पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट किया.

मां बनने के बाद जाना कि पैरेंट्स बनना क्या होता है

Mahhi Vij

माही ने बताया कि मां बनने के बाद उन्हें समझ आया कि पैरेंट्स बनना क्या होता है, जब मैं मां बनी तब मुझे एहसास हुआ कि पैरेंट्स अपने बच्चों के लिए जीवनभर कितना त्याग-बलिदान करते हैं. उनके त्याग की कीमत कोई बच्चा नहीं चुका सकता, लेकिन अपने पैरेंट्स के लिए ऐसा कुछ ज़रूर कर सकता है जिससे उनके चेहरे पर खुशी आए. इसीलिए मैंने भी अपने पैरेंट्स को सीधे तौर पर कुछ देने से बेहतर उन्हें सरप्राइज करना सही समझा और ये फ्लैट गिफ्ट किया.

अपने बच्चों में भी अच्छी क्वालिटीज डालना चाहती हैं

Mahhi Vij

इस इंटरव्यू के दौरान माही विज ने अपने बच्चों और उनकी परवरिश के बारे में भी बातें कीं. उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चों में भी अच्छी क्वालिटीज डेवलप करना चाहती हैं. वे चाहती हैं कि उनके बच्चे दूसरों का सम्मान करना सीखें और अपनो के प्रति ग्रेटफुल बनें. वे भी हमेशा अपने पैरेंट्स के प्रति आदर और ग्रेटफुलनेस की भावना रखें. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे भी मेरे इस सरप्राइज को एक उदाहरण के तौर पर लें और भविष्य में ऐसा करें.

Mahhi Vij

बता दें कि माही विज और जय भानुशाली टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. साल 2019 में उनकी बेटी तारा का जन्म हुआ. तारा की क्यूटनेस सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लेती है और वो अभी से सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. तारा के अलावा माही-जय ने राजवीर और खुशी को भी गोद लिया और वे उनकी परवरिश करते हैं.

×