माही विज ने शेयर किया बेटी ...

माही विज ने शेयर किया बेटी तारा की पढाई का क्यूट वीडियो, फैंस ने कहा, ‘फ्यूचर ब्राइट है…’ (Mahi Vij Shared A Adorable Video Of Daughter Tara’s Studies, Fans Says, Future Bright Hai…’)

टीवी के पॉप्युलर कपल जय भानुशाली और माही विज की प्यारी बिटिया ने शिक्षा की ओर अपने छोटे-छोटे क़दम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं. एक्टर जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने हाल ही में बेटी तारा का एक क्यूट वीडियो ऑनलाइन शेयर किया है. तारा के इस पढाई वाले वीडियो को देखकर फैंस बेहद प्रभावित हुए. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने लाइक्स और कमेंट की बारिश कर दी है.

जब हम सेलेब्स पैरेंट्स की बात करते हैं, तो उनमें और बाकी पैरेंट्स में एक बात बहुत ही कॉमन होती है वो है- बच्चों की पढाई को लेकर सेलेब्स पैरेंट्स भी उतने ही सक्रिय और जागरूक होते हैं, जितने की बाकी पैरेंट्स। सेलेब्स पैरेंट्स भी अपने बच्चों की शिक्षा पर उतना फोकस करते हैं, जितना की अन्य पेरेंट्स करते हैं. एक्टर जय भानुशाली और माही विज भी ऐसे ही टेली कपल हैं. एक्टर जय भानुशाली और माही विज शादी के लगभग 10 साल बाद एक बेटी के पैरेंट्स बने. कपल के दो ओर प्यारे बच्चे हैं, जिन्हें जय और माही ने गोद लिया है. इन दो अलावा जय और माही एक और प्यारी बेटी तारा के पैरेंट्स हैं. इनके सोशल मीडिया एकाउंट्स भी हैं.

Mahi Vij and Daughter Tara

 सभी पैरेंट्स की तरह माही ने भी अपने बेटी तारा की स्कूलिंग शुरू कर दी है और माही ने अपनी बिटिया को कुछ जरुरी चीज़ें सिखानी शुरू कर दी हैं. तारा ने शिक्षा की तरफ़ अपना पहला कदम बढ़ा दिया हैं. हाल ही में मॉम माही ने तारा का पढाई की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मॉम माही अपनी बेटी के साथ जमीन पर बुक लेकर बैठी हुई हैं और उसे पढ़ने की कोशिश कर रही है.

वीडियो को शेयर करते हुए  माही  ने  कैप्शन लिखा, ”पहला हमेशा और हमेशा खास होता है… मैं  जानती हूं कि मेरी बेटी बहुत जल्दी-जल्दी बड़ी हो रही है. लेकिन आज वह यहां पर अपनी पहली  क्लास ले रही है. बच्चे को शिक्षा की दुनिया में ले जाना………. एक ऐसी दुनिया जहां से उसके लिए ब्रह्मांड का रास्ता खुल जाएगा  @tarajaymahhi”

Mahi Vij and Daughter Tara

इस वीडियो में बेबी तारा ने पिंक ड्रेस और कैप पहनी हुई है और बहुत प्यारी लग रही है.

Mahi Vij and Daughter Tara

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने उत्साहवर्द्धक कमेंट किए हैं

Mahi Vij and Daughter Tara

हाल ही में जय और माही को अपनी बे गर्ल तारा के साथ राजस्थान में घूमते हुए देखा गया. राजस्थान में कपल के साथ केवल तारा को देखकर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया. वास्तव में कपल के साथ उनके गोद लिए हुए बच्चे राजवीर और ख़ुशी नहीं थे. राजवीर और ख़ुशी को कपल के साथ न देखकर यूजर्स  ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया.

Mahi Vij and Daughter Tara

इसके बाद माही गिल ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी  किया और कहा, “राजवीर और ख़ुशी अपने पैरेंट्स  के साथ अपने होमटाउन गए हुए हैं. ठीक वैसे ही जैसे कि उनके अपने पैरेंट्स चाहते थे. राजवीर और ख़ुशी दोनों यहां आते रहेंगे और उनके पास हमेशा जीवनभर के लिए दो घर होंगे. एक उनका होमटाउन और दूसरा हमारे साथ. हमारे यहां सभी फेस्टिवल्स जैसे दीवाली और यहां तक कि ख़ुशी का जन्मदिन भी एक साथ मनाया जाता है. प्यार कभी नहीं बदलता और हमेशा बढ़ता रहेगा. उम्मीद है कि आप सभी के प्रश्नों का जवाब मिल गया होगा.”

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने 4 महीने बाद की बेटे वीर की पहली तस्वीर शेयर, तो लोग हुए उनकी क्यूट स्माइल के दीवाने! (Adorable And Super Cute: Amrita Rao & RJ Anmol Shares First Picture Of Their Son Veer)