अमृता राव और आरजे अनमोल ने ...

अमृता राव और आरजे अनमोल ने 4 महीने बाद की बेटे वीर की पहली तस्वीर शेयर, तो लोग हुए उनकी क्यूट स्माइल के दीवाने! (Adorable And Super Cute: Amrita Rao & RJ Anmol Shares First Picture Of Their Son Veer)

बेटे के जन्म के चार महीने बाद एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि पिछले साल नवंबर में अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया था और उसका नाम रखा था वीर, उन्होंने सोशल मीडिया पर ही बेटे के नाम का भी खुलासा किया था. अब वीर हो चुके हैं पूरे चार महीने के तो आरजे अनमोल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीर के साथ अपनी और अमृता की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वीर बेहद क्यूट स्माइल कर रहे हैं जिसे देख अमृता और अनमोल भी काफ़ी खुश हैं. अनमोल ने कैप्शन लिखा है- हमारी दुनिया, हमारी ख़ुशियां और हार्ट का ईमोजी डाला है.

Amrita Rao & RJ Anmol With Son Veer

ये तस्वीर इतनी प्यारी है कि पल भर में वायरल हो गई. फैंस को वीर की क्यूटनेस और इनोसेंट स्माइल ने दीवाना बना दिया. अमृता अपने बेटे की खुद देखभाल करती हैं और उन्होंने बताया भी था कि मां बनने के बाद किस तरह ज़िंदगी बदल जाती है.

अमृता और अनमोल ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया था और फिर 2016 में दोनो। बे शादी की थी. अमृता ने कई फ़िल्मों में काम किया जिसमें इश्क़ विश्क़ से लेकर विवाह तक उनकी जोड़ी शाहिद कपूर के साथ खूब जमी. फ़िल्म विवाह से उन्हें ख़ास पहचान मिली और उनको काफ़ी पसंद किया गया था इस रोल में.

इससे पहले नवंबर में जब वीर का जन्म हुआ था तब भी कपल ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस से प्यार और आशीर्वाद मांगा था वीर के लिए और उनकी एक क्यूट सी झलक भी दिखलाई थी.

Amrita Rao With Son Veer

अब जब वीर की ये तस्वीर सामने आई है तो लोग उनकी क्यूट स्माइल को देख उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

Amrita Rao & RJ Anmol
Amrita Rao With Son Veer

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: तीन महीने की हुईं करणवीर बोहरा की नन्ही परी, बेटी की क्यूट फोटो के साथ एक्टर ने शेयर किया इमोशनल नोट (Karanvir Bohra Celebrate Daughter’s 3rd Month Birthday, Shares her Cute Photo with an Emotional Note)