ख़राब मेकअप के चलते जब ये ए...

ख़राब मेकअप के चलते जब ये एक्ट्रेसेस बनीं हंसी का पात्र! (Makeup Blunders Of Bollywood Actresses)

Sonam Kapoor

सोनम कपूर हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन की समझ के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस तस्वीर में साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है कि उनको फाउंडेशन कुछ ज़्यादा ही डार्क हो गया है. ऊपर से ब्लश और खरब आई मेकअप ने कसर पूरी कर दी.

Kareena Kapoor

करीना हमेशा ही परफ़ेक्ट लगती हैं लेकिन इस तस्वीर में सभी कुछ इमपरफेक्ट लग रहा है. उनके कपड़ों से लेके मेकअप तक. फाउंडेशन इतना ज़्यादा है कि वो मास्क जैसा लग रहा है. ऊपर से उनका काजल और मस्कारा इतना लाउड है कि अच्छी ख़ासी खूबसूरत करीना का ये हाल कर दिया.

Gauri khan

गौरी खान नेचुरल मेकअप में ही ज़्यादा नज़र आती हैं लेकिन यहां इनका हाल बेहाल है. स्किन इतनी ऑइली लग रही है. ऊपर से ये अजीब सा पिंक लिप कलर उनको और भी डार्क कॉम्प्लेक्शन दे रहा है. गौरी यहां यह बताना चाह रही हैं कि मेकअप में क्या नहीं करना चाहिए.

Aishwarya Rai Bachchan

क्या कभी किसी ने सोचा था कि मिस वर्ल्ड रह चुकी और इतनी खूबसूरत ऐश्वर्या भी इस लिस्ट में होंगी लेकिन इस लिप कलर ने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा था. सबने इसकी दिवारों के पेंट से की. यही नहीं ऐश ने इसके पहले भी मेकअप को लेके ग़लती की है.

Aishwarya Rai Bachchan

इस तस्वीर में भी उनका मेकअप आउट डेटेड लग रहा है. उनका ब्लश कुछ ज़्यादा ही हो गया है जो अर्टिफिशियल लग रहा है.

Kangana

कंगना का यह लुक सबसे ख़राब था जिसमें उनका मेकअप और कंसीलर तक ठीक से ब्लेंड नहीं हुआ था और ऊपर से ब्लश ने भी कमाल किया है.

Sridevi

श्रीदेवी यहां पाउडर की फैक्ट्री लग रही हें. इतना फ्लैशी मेकअप जिसमें फाउंडेशन और पाउडर से उन्हें नहला दिया लगता है. श्री जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस का भी ख़राब मेकअप यह हाल कर सकता है.

Ameesha Patel

अमीषा पटेल बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें मेकअप की भी ज़रूरत नहीं लेकिन यहां उन्होंने ज़रूरत से ज़्यादा ही मेकअप के लिया. हाइलाइटर ने यहां उनके लुक्स को हाइलाइट करने की बजाय बिगाड़ दिया.

यह भी पढ़ें: स्टोरी की डिमांड की आड़ में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेसेस, कुछ ने तो कर दी सारी हदें पार! (13 Bollywood Actresses Who Went Topless On Screen)