‘मस्त मगन’ सिंगर चिन्मई श्रीपदा ...

‘मस्त मगन’ सिंगर चिन्मई श्रीपदा के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म (‘Mast Magan’ Singer Chinmayi Sripada Blessed With Twin Babies, Singer announces the news on social media)

हिंदी फिल्मों को ‘मन मस्त मगन्’, ‘तितली’, ‘मैं रंग शरबतों का’ जैसे हिट गाने देनेवाली और साउथ फिल्मों के फेमस सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada ) मां बन गई हैं. सिंगर ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, जिसमें एक बेटा है और दूसरा बेटी. सिंगर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. साथ ही सिंगर ने बच्चों के नाम भी बताए. ये गुड़ न्यूज़ मिलने के बाद से ही फैंस और फ्रेंड्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. ये गुड़ न्यूज़ शेयर करने के साथ ही सिंगर ने एक और पोस्ट शेयर करके बताया है कि वह सरोगेसी से मां नहीं बनी हैं.

चिन्मयी ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अपने न्यू बोर्न बेबीज के नन्हें हाथ थामे नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने फैंस को ये जानकारी भी दे दी है कि उनके घर् जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है. इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विंस बच्चों का नाम भी रिवील कर दिया है. सिंगर ने कैप्शन में लिखा, ‘द्रिपता और शरवस. मेरे नए और फॉरएवर यूनिवर्स’. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीं, इसलिए किसी के भी मैसेज का रिप्लाई नहीं दे पाईं. फिलहाल ये गुड़ न्यूज़ मिलते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सिंगर को बधाइयां दे रहे हैं.

सिंगर ने न तो प्रेग्नेंसी की जानकारी किसी को दी थी और न ही बेबी बंप की फोटोज़ शेयर की थी. ऐसे में कपल ने जैसे ही मां बनने की न्यूज़ शेयर की, फैंस सवाल करने लगे कि कहीं सिंगर सरोगेसी से तो मां नहीं बनने वाली हैं. इन सवालों का जवाब देने के लिए सिंगर ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे उन लोगों पर बहुत प्यार आ रहा है, जो मुझे मैसेज करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं सरोगेसी की मदद से मां बनी हूँ, क्योंकि मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी कोई फोटो नहीं अपलोड की. तो मैं बता दूँ कि उस दौरान में खुद को प्रोटेक्ट कर रही थी और सिर्फ मेरे करीबी ये बात जानते थे. मैं अपनी पर्सनल नहीं को फ्रेंड सर्कल औऱ फैमिली तक रिजर्व रखना चाहती हूँ. मैं अपने बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करूंगी.” उन्होंने ये भी बताया कि अपनी सर्जरी के दौरान भजन गाया था.

बता दें उस सिंगर चिन्मयी और राहुल रविंद्रन साउथ सिनेमा के मोस्ट लवेबल कपल माने जाते हैं. दोनों साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. अब आठ साल बाद दोनों के घर गुड़ न्यूज़ आई है, तो दोनों इस बार से बेहद खुश हैं.

×