मस्तानी बनी राखी सावंत को र...

मस्तानी बनी राखी सावंत को राहुल वैद्य में मिल गया है अपना बाजीराव, मज़ेदार पोस्ट हुआ वायरल (Mastani Rakhi Sawant Has Found Her Bajirao in Rahul Vaidya, Funny Post Goes Viral)

ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ऐसे में राखी के बिंदास अंदाज़ और उनकी दीवानगी को भला कैसे नज़रअंदाज़ किया जा सकता है. राखी अक्सर अपने ड्रामों की वजह न सिर्फ सुर्खियां बटोरती हैं, बल्कि लोगों को खूब एंटरटेन भी करती हैं. एक बार फिर राखी का फनी अंदाज़ लोगों को खूब हंसा रहा है. दरअसल, हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ की फाइनलिस्ट राखी सावंत फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की दीपिका पादुकोण की तरह मस्तानी बनकर मुंबई की सड़कों पर अपने बाजीराव की तलाश में भटकती हुई नज़र आईं. हालांकि अब लगता है कि मस्तानी बनी राखी सावंत को राहुल वैद्य के रूप में अपना बाजीराव मिल गया है. खुद एक्ट्रेस ने मज़ेदार अंदाज़ में फनी पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी फैन्स को दी है.

जी हां, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ‘बाजीराव मस्तानी’ की एक फेक पोस्टर शेयर की है, जिसमें ड्रामा क्वीन ने दीपिका पादुकोण की जगह अपनी तस्वीर लगाई है और बाजीराव रणवीर सिंह की जगह उन्होंने राहुल वैद्य की तस्वीर का इस्तेमाल किया है. इस फेक पोस्टर के साथ राखी ने कैप्शन लिखा है- ‘मुझे बाजीराव मिल गया (मैंने अपना बाजीराव ढूंढ लिया है)’

बता दें कि राहुल वैद्य जो कि फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केपट टाउन में मौजूद हैं, वो भी राखी सावंत की इस पोस्टर कलाकारी को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बाजीराव की जगह अपनी तस्वीर देखकर राहुल वैद्य ने राखी के पोस्ट पर कमेंट किया है और लिखा है- ‘मस्तानी’ इसके साथ राहुल ने स्माइल वाले कई इमोजी भी शेयर किए हैं.

Rakhi Sawant

मस्तानी की तरह तैयार होकर राखी सावंत जब सड़कों पर निकलीं तब उन्होंने पैपराज़ी से बात करते हुए कहा कि कोरोना की वजह से मैं अपने पति रितेश से नहीं मिल पा रही हूं. मुझे एक बार उनसे मिलने का मौका मिला था, क्योंकि मैंने नच बलिए में हिस्सा लेने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था, लेकिन मैंने सुना है कि महामारी के कारण शो नहीं हो रहा है. बिग बॉस के बाद मैं खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा नहीं ले सकी. मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं और मैं अपने बाजीराव को ढूंढ रही हूं.

राखी मस्तानी की पोशाक में सड़क पर इधर-उधर घूमती रहीं और फिर बाद में उन्होंने एक डब्बावाला को पकड़ लिया. राखी डब्बावाला से पूछती रहीं कि क्या वह उनके बाजीराव हैं और ऐसा कहकर वो उसके चारों तरफ नाचने लगीं. राखी को ऐसा करते देख डब्बावाला भ्रमित नज़र आता है और यह कहते हुए राखी से पीछा छुड़ाने की कोशिश करता है कि उसे खाना पहुंचाना है देरी हो रही है.

गौरतलब है कि राखी सावंत को आखिरी बार ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था. इस शो में राखी ने अपने ड्रामे और मस्तीभरे अंदाज़ से हर किसी का मनोरंजन किया था. अपने पागलपन वाली हरकतों की वजह से राखी को शो में खूब पसंद किया गया और वो शो की फाइनलिस्ट भी बनीं, लेकिन जब उन्हें एक मोटी रकम ऑफर की गई तो उस ऑफर को एक्सेप्ट करते हुए वो शो से बाहर हो गईं. इस शो की विनर रुबीना दिलैक बनीं, जबकि राहुल वैद्य शो के फर्स्ट रनर अप रहे. बताया जाता है कि राखी सावंत को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का भी ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने अपने डर की वजह से इस ऑफर को ठुकरा दिया.