मिलिए पूनम ढिल्लन की बेटी प...

मिलिए पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ढिल्लन से जो हैं अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत (Meet Poonam Dhillon’s daughter Paloma Dhillon Who Is Just As Gorgeous As Her Mother)

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार डॉटर्स छाई हुई हैं. जाह्नवी कपूर, सारा अली ख़ान, अनन्या पांडे के अलावा भी कई स्टार किड हैं जो डेब्यू के लिए तैयार हैं. लेकिन इन सबमें एक स्टार किड ऐसी भी है जिसने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स लाखों में हैं और जो इन सभी स्टार डॉटर्स को ज़बरदस्त टक्कर दे सकती हैं.

Paloma Dhillon

ये स्टार डॉटर हैं अपने ज़माने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लन, जो हूबहू अपनी मां जैसी लगती हैं और बेहद खूबसूरत हैं.

Paloma Dhillon

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्‍ट्रेस पूनम ढिल्लन की खूबसूरत का हर कोई दीवाना है. पूनम ढिल्‍लन ने सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था. वो अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थीं, जिन्हें स्क्रीन पर देखते ही लोगों की निगाहें थम जाती थीं… और खूबसूरती के मामले में उनकी बेटी पालोमा भी उनसे कम नहीं हैं.

Paloma Dhillon

पालोमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. 25 साल की पालोमा की फोटोज देखकर लगता है कि पालोमा भी बॉलीवुड में आने में दिलचस्पी रखती हैं और डेब्यू के लिए पूरी तैयारी भी कर चुकी हैं.

Paloma Dhillon
Paloma Dhillon

इसके अलावा पालोमा अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं और अक्सर ही योगा एक्सरसाइज करते हुए भी फ़ोटो शेयर करती हैं.

Paloma Dhillon

मां पूनम के साथ पालोमा अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं जिसमें वो हूबह अपनी मां जैसी लगती हैं.

Paloma Dhillon
Paloma Dhillon

पालोमा ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से पढ़ाई की है और बॉलीवुड की कई स्टार्स पार्टीज में भी नजर आती हैं.

Paloma Dhillon
Paloma Dhillon

बता दें पूनम ढिल्‍लों ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. बाद में दोनों अलग भी हो गए.

Paloma Dhillon
Paloma Dhillon

पूनम और अशोक के मिलने का किस्सा भी बड़ा दिलचस्प है. दोनों की मुलाकात प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उमेश मेहरा की एक होली में हुई थी. तब पूनम ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थीं, ऐसे में अशोक का साथ मिला तो दोनों करीब आ गए और साल 1988 में शादी कर ली. कुछ दिनों तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक चला लेकिन अशोक, पूनम को समय नहीं देते थे. इस वजह से दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं और साल 1997 में ये रिश्ता खत्म हो गया. पूनम और अशोक के दो बच्चे हैं- बेटा अनमोल और बेटी पालोमा. तलाक के बाद पूनम बच्चों को लेकर अकेले रहने लगीं और सिंगल मदर के तौर पर बच्चों को पाला.

Poonam and Ashok
Ashok

पूनम ढिल्लन का बेटा अनमोल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है. कुछ समय ये चर्चा भी थी कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करेगा, लेकिन इसके बाद इस बारे में कोई अपडेट नहीं आई.