#MeToo इफेक्टः अक्षय और साज़िद ख़ान ने छोड़ी हाउसफुल-4 (#MeToo: Akshay Kumar cancels the Shoot, Shajid Khan Steps Down As Director)

बॉलीवुड (Bollywood) में #MeToo का असर नज़र आने लगा है. कुछ हस्तियों ने इस आरोप में घिरे लोगों के साथ काम करने से इंकार कर दिया है. जी हां, आमिर ख़ान के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सेक्सुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) के आराेप में फंसे लोगों के साथ काम करने से इंकार कर दिया है और उन्होंने हाउसफुल-4 (Housefull 4) की शूटिंग करने से मना कर दिया है. वहीं अक्षय की पोस्ट के बाद साजिद ने फिल्म से ख़ुद को दूर कर लिया है. अक्षय ने अपने ट्विटर पर लिखा कल रात ही देश में वापस आया हूं और सभी ख़बरों को पढ़कर बहुत परेशान रहा. मैंने हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर्स से जांच होने तक शूटिंग कैंसल करने का अनुरोध किया है. इस पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए. मैं किसी भी सिद्ध अपराधी के साथ काम नहीं करूंगा. जिनके साथ हैरेसमेंट हुआ है उनकी बात को सुना जाना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए‘.

Akshay Kumar and Shajid Khan

Akshay Kumar and Shajid Khan

साज़िद ख़ान ने भी ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए खुद को डायरेक्टर की पोस्ट से दूर कर लिया है. साज़िद ने लिखा कि  मुझ पर लगे आरोपों के कारण मेरी फैमिली, दोस्त और मेरी फिल्म के मेम्बर्स को दुख पहुंचा है. ऐसे में यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं फिल्म से दूर हो जाऊं, जब तक सच सामने नहीं आ जाता. मैं मीडिया और दोस्तों से अपील करता हूं जब तक सच पता नहीं चलता तब तक मेरे बारे में कोई जजमेंट न दें.
ये भी पढ़ेंः  #MeToo: अब साजिद ख़ान और सुभाष घई पर यौन शोषण के गंभीर आरोप (#MeToo: Sajid Khan And Subhash Ghai Accused Of Sexual Harassment)