मोहित मलिक और अदिति शिरवाइक...

मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर ने किया बेटे के नाम का ऐलान, जानिए क्या रखा नाम(Mohit Malik-Addite Malik Reveal name of their baby boy)

शादी के 10 साल बाद एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर इन दिनों पैरेंटिंग लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं और अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों ही अपने-अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर ही बेटे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्चे की एक झलक शेयर करते हुए कहा कि वो जल्द ही अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे और लीजिए उन्होंने अब बेहद ही यूनिक अंदाज़ में बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है.

Mohit Malik and Addite Malik

हाल ही में अदिति शिरवाइकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर करके अपने बेटे के नाम से पर्दा हटाया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम मिले तो लम्हे थम गए’ गाना सुनाई दे रहा है, वहीं, मोहित और आदिति एक स्लेट पर अपने बेटे का नाम लिख रहे हैं. मोहित और अदिति ने अपने बेटे का नाम इकबीर मलिक रखा है. अदिति ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनके बेटे के नाम का मतलब बहादुर होता है.

Mohit Malik and Addite Malik

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”नाम में क्या रखा है? वैसे आप बहादुर हैं, आप पॉजिटिव हैं, आप स्ट्रॉन्ग हैं और आप हमारी स्ट्रेंथ हैं. हमारी सारी प्रार्थना सुन ली गई हमारे एकबीर! वी लव यू ” इसी के साथ अदिति ने एक हार्ट की इमोजी भी बनाई है. इसके साथ ही कपल ने अपने बेटे का इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी बना दिया है, जिसे अदिति ने अपने पोस्ट में टैग भी किया है.



वहीं, मोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्‍नी और बेटे के साथ एक फोटी शेयर की है, जिसमें बेटे के नाम वाली स्‍लेट भी दिख रही है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ‘मेरे बहादुर, आप ऐसे समय हमारे जीवन में आए हैं जब पूरी दुनिया बेहद मुश्किल दौर से गुज़र रही है. आपने हमें स्ट्रेंथ, लव और पॉजिटिविटी दिया. आपने हमें भविष्य के लिए कई उम्मीदें दीं. हम आपको प्यार करते हैं इकबीर मलिक!’

Mohit Malik and Addite Malik

बता दें कि मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. 29 अप्रैल को अदिति शिरवाइकर ने बेटे को जन्म दिया. शादी के दस साल बाद इस कपल के घर में खुशियां आई हैं. कपल ने ये खुशखबरी को अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर साझा किया था. इसके बाद से बेटे से जुड़ी हर खुशी, हर फीलिंग्स वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन अब तक कपल ने इकबीर का चेहरा अपने फैन्स को नहीं दिखाया है, जिसका फैन्स काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं.

Mohit Malik and Addite Malik