२६/११ हमले पर आधारित ‘मुंब...

२६/११ हमले पर आधारित ‘मुंबई डायरीज़’ को लेकर मोहित रैना का दिल को छू लेने वाला वीडियो… (Mohit Raina’s heartwarming video on ‘Mumbai Diaries’ based on 26/11 attacks, See Video)

मोहित रैना का एक अलग ही अंदाज देखने मिलेगा मुंबई डायरी में. 26/11 को जो मुंबई में आतंकवादी हमले हुए थे, उस पर आधारित है इसकी कहानी, तब पुलिस और आतंकवादी सभी घायल हुए थे और कितनों की मृत्यु हुई थी. इस स्थिति में डॉक्टरों की एक अलग ही भूमिका नजर आई. खासकर मुंबई के जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने हर किसी को बचाने की कोशिश की, फिर चाहे वह एक आम इंसान हो, अधिकारी हो, पुलिस अधिकारी या आतंकवादी. उसी पर बेस्ड है वेब सीरीज मुंबई डायरी. इसमें देवों के देव महादेव फेम मोहित रैना एक अलग अंदाज में नजर आएंगे.
यह वेब सीरीज 9 सितंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाली है, पर उसके पहले ही मोहित रैना ने एक खास वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि दी है, जिन्होंने इस आतंकवादी हमले में अपनी जान गवाई थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक डॉक्टर बनने पर जब वो शपथ लेता है कि उसे हर किसी को बचाना है, फिर चाहे वह कोई बेगुनाहों अपराधि ही क्यों न हो. हर व्यक्ति को बचाना उसकी जिम्मेदारी होती है. इसे लेकर उन्होंने कई बात कही. इसके प्रोमो देख कर तो ऐसा लगता है कि यह काफी जबरदस्त वेब सीरीज रहेगी. और इसमें कोंकणा सेन भी खास भूमिका में नजर आएंगी.

Mohit Raina

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया की बेबी शॉवर की INSIDE फोटोज़ आईं सामने, पति अंगद बेदी ने दिया खास ‘सरप्राइज’ पार्टी (Neha Dhupia Shares INSIDE Baby Shower Photos, Husband Angad Bedi Throws A Surprise Party For Her)


निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित मुंबई डायरी एक मेडिकल ड्रामा है. इसे निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है. इसमें 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दिखाया गया है. साल 2008 में २६ नवंबर को हुए आतंकी हमले में कैसे मेडिकल टीम शहर को तबाह करने वाले इन हमलावरों से लोगों की जान बचाने के लिए निरन्तर कोशिश करता है. इस वेब सीरीज़ में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया है. तो आइये वह वीडियो देखते हैं, जिसमें मोहित रैना ने अपने अलग अंदाज में अपनी बात रखते हुए 26/11 के शहीदों को नमन किया है.

यह भी पढ़ें: ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को देख आपको भी आ जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की याद (Pavitra Rishta 2.0: Seeing Ankita Lokhande and Shaheer Sheikh in Trailer, You Will Miss Sushant Singh Rajput)

Photo Courtesy: Instagram

×