प्रेग्नेंट सोनम कपूर अपने देश मे...

प्रेग्नेंट सोनम कपूर अपने देश में ही देना चाहती हैं अपने पहले बच्चे को जन्म, प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में पति आनंद आहूजा संग लौट रही हैं भारत… (Mom-To-Be Sonam Kapoor To Return To Mumbai With Husband Anand Ahuja Ahead of Baby’s Birth)

सोनम कपूर (mom to be Sonam kapoor) ने कुछ समय पहले ही लंदन (London) में अपना बेबी शॉवर (baby shower) मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल (viral pictures on social media) हुई थीं. इसके अलावा वो कई मौक़ों पर स्टाइलिश अन्दाज़ में अपना बेबी बम्प (baby bump) भी फ़्लॉन्ट (flaunt) करती दिखीं और अब उनको लेकर ये ख़बर आ रही है कि वो अपने पहले बच्चे (first child) को भारत में ही जन्म (wants to deliver in India) देना चाहती हैं और इसीलिए वो प्रेग्नेंसी के आठवें महीने (8 month pregnancy) में अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) संग लंदन से मुंबई वापस लौट रही हैं (returning to Mumbai).

इस ख़बर की जानकारी सोनम के चाचा संजय कपूर ने दी. टाइम्स ग्रुप से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो सोनम और आनंद मुंबई लौट रहे हैं और वो उनसे से मिलने के लिए काफ़ी एक्साइटेड हैं. संजय हाल ही में लंदन में परिवार संग भी सोनम से मिले थे जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर भी शेयर की थी. इस पिक्चर में संजय, उनकी पत्नी महीप कपूर और बेटे जहान सोनम व आनंद के साथ नज़र आ रहे हैं. इस पिक्चर पर उन्होंने कैप्शन दिया था- मेरी प्यारी प्रेग्नेंट भतीजी और आनंद से उनके खूबसूरत घर में मिलकर बहुत अच्छा लगा…

सोनम और आनंद अगस्त में अपने बेबी को वेल्कम करेंगे और यही वजह है कि वो अपने देश लौट रहे हैं. बता दें कि बाक़ी सेलिब्रिटीज़ की तरह सोनम ने डेस्टिनेशन वेडिंग न करके अपने देश में ही पूरे रीति-रिवाज व पारम्परिक ढंग से शादी की थी. उनका ब्राइडल लुक भी काफ़ी पारम्परिक था जबकि उनसे अलग उनकी बहन रिया कपूर में अपने ब्राइडल लुक के साथ काफ़ी एक्सपेरिमेंट किया था. हालांकि उनका लुक बेहद सिम्पल लेकिन क्लासी था पर उसकी सबसे ख़ास बात ये थी कि उन्होंने शादी का जोड़ा वाइट और ऑफ़ वाइट रंग का ही रखा था जिसको लेकर काफ़ी चर्चा हुई थी.

हाल ही में 9 जून को सोनम के जन्मदिन के मौक़े पर भी उनकी बहन रिया उनसे मिलने लंदन पहुंची थीं और अब पूरा परिवार व फैंस भी सोनम के बेबी को वेल्कम करने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सोनम शॉर्ट फ़िल्म ब्लाइंड में दिखेंगी जो उन्होंने कोविड काल के दौरान स्कॉटलैंड में शूट की थी.

×