मॉमी ट्रेनिंग: रेड साड़ी में बेब...

मॉमी ट्रेनिंग: रेड साड़ी में बेबी बंप के साथ बेहद प्यारी लगीं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस ने लिखा- अपनी शक्तियों को पहचान रही हूं, अपने डरों से निपट रही हूं… (Mommy Training: Learning About Strengths… Dealing With Fears… Kajal Aggarwal Flaunts Her Baby Bump In Beautiful Red Saree)

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू संग साल 2020 में शादी की थी और अब दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. हाल ही में काजल की गोद भराई की रस्म भी हुई और उसी रस्म के लुक की कुछ पिक्चर्स काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कीं.

काजल का कैप्शन काफ़ी दिलचस्प है. उन्होंने लिखा है मॉमी ट्रेनिंग. आगे वो लिखती हैं अपनी उन शक्तियों के बारे में सीख और जान रही हूं जिनके बारे में पता ही नहीं था कि वो आप में मौजूद हैं और अपने उन डरों से भी निपट रही हूं जिनके बारे में आपको कभी नहीं पता था कि ऐसे डर भी मौजूद होते हैं.

ज़ाहिर है काजल अपने मदरहुड से जुड़ी शक्तियों और कुछ डर की बात कर रही हैं और यही उनकी मम्मी ट्रेनिंग है. उनकी प्रेगनेंसी का दौर ही उनको मम्मी बनने की ट्रेनिंग दे रहा है.

काजल ने ये तस्वीरें अपनी गोदभराई की रस्म के दौरान क्लिक कराई थीं, जिनको उन्होंने अभी पोस्ट किया है. इसमें काजल ने रेड सिल्क बनारसी साड़ी पहनी हुई है और मिनिमल मेकअप रखा है. प्रेगनेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ़ झलक रहा है जो उन्हें और प्यारा बना रहा है.

काजल की इन पिक्चर्स को सेलेब्स और फैंस दोनों बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

×