अनुष्का-विराट के कोविड रिली...

अनुष्का-विराट के कोविड रिलीफ फंड में जमा हुई 11 करोड़ से भी ज्यादा की राशि,लोगों को कहा शुक्रिया (More than 11 crores Deposited in Anushka-Virat’s Covid Relief Fund,said- Thank You)

कोरोना काल में हर कोई किसी ना किसी की मदद के लिए आगे आ रहा है ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरुआत की थी.जिसमे उन्होंने अपनी उम्मीद से भी ज्यादा यानि तक़रीबन 11 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की सहायता राशि जमा कर ली है. इस मदद के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट कर लोगों को शुक्रिया कहा.

Anushka-Virat's Covid Relief Fund
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Anushka-Virat's Covid Relief Fund
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो के जरिए बताया कि उन्होंने इस राशि के जरिए अपने लक्ष्य को पार का लिया है और अब ये राशि कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए खर्च की जायेगी. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ‘हैशटैग इन दिस टूगेदर’ टैग के साथ ‘क्राउड-फंडिंग प्लेटफार्म केटो’ की शुरुआत की थी जो कि एक फंडरेजिंग प्लेटफार्म है.इसके जरिए अनुष्का और विराट ने 7 मई को इसी तरह से वीडियो जारी कर लोगों से अपील की थी कि वे डोनेट करें और सहायता करें.

Anushka-Virat's Covid Relief Fund
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था कि महज़ एक हफ्ते के भीतर उनका ये अभियान इतना सफल रहेगा और लोग दिल खोलकर इसमें पैसे दान करेंगे. अनुष्का और विराट ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस अभियान की शुरुआत की थी,उन्होंने कोविड से लड़ने के लिए 7 करोड़ रुपयों का लक्ष्य रखा था जो कि 11 करोड़ के ऊपर जा चूका है.

Anushka-Virat's Covid Relief Fund
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस वीडियो में कहा,’सभी का धन्यवाद.हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिए है. कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपए जुटाए जा चुके हैं. आप सबने जो एकजुटता दिखाई है,उससे हम हैरान और काफी खुश हैं. हमें ये घोषणा करते हुए काफी गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरुआती टारगेट से अधिक पैसे जुटाए हैंऔर यह जीवन बचाने के लिए लंबा रास्ता तय करेगा. मदद और समर्थन के लिए धन्यवाद् यह आपके सहयोग के बिना संभव नहीं होता. जयहिंद.’आपको बता दें की विराट-अनुष्का के इस अभियान में लोगों ने खुलकर मदद की है जो कोरोना पीड़ितों और फ्रंट लाइन वारियर्स के लिए काफी मददगार साबित होगी.