न्यूली वेड्स मौनी रॉय और उनके पत...

न्यूली वेड्स मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार कश्मीर में मना रहे हैं हनीमून, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, आप भी देखें वायरल फोटोज (Mouni Roy And Her Husband Suraj Nambiar Enjoy Their Honeymoon In Kashmir, Actress Share Romantic Photos, See Viral Photos)

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में 27 जनवरी को शादी रचा ली है. नई नवेली दुल्हन अपने पति के साथ अब कश्मीर की खूबसरत वादियों में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं.एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. देखते है न्यूली वेड्स मौनी रॉय और सूरज नांबियार के हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें.

‘नागिन गर्ल’ मौनी रॉय ने बर्फ से ढके हुए कश्मीर की खूबसूरत और मनमोहक वादियों में पति सूरज नांबियार संग हनीमून मना रही हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने रोमांटिक हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पति संग एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. मौनी के फैंस भी उनकी इन रोमांटिक फोटो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

इन रोमांटिक तस्वीरों में मौनी रॉय और सूरज नांबियार हाथों में हाथ डाले एक साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटोज में दोनों की जोड़ी बहुत क्यूट लग रही है.

कश्मीर हनीमून की इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन लिखा, ‘प्रेजेंट में सनमून-इंग’.

इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने पति सूरज को टैग किया. एक्ट्रेस की बेस्टफ्रेंड आशका गोराडिया और एक्टर आमिर अली ने उनकी तस्वीरों पर हार्ट वाले इमोजी बनाकर कमेंट किया है.

मौनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी हनीमून की कुछ झलकियां शेयर की हैं. एक स्लाइड में सूरज पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं और उस पर मौनी ने कैप्शन लिखा, “@nambiar13 ने मेरा जंपर चुरा लिया”.

मौनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी हनीमून की कुछ झलकियां शेयर की हैं. एक स्लाइड में सूरज पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं और उस पर मौनी ने कैप्शन लिखा, “@nambiar13 ने मेरा जंपर चुरा लिया”.

और भी पढें: मांग में सिंदूर, गले में हार… लाल बनारसी साड़ी में लिपटी शर्माई-सकुचाई नई-नवेली दुल्हन मौनी रॉय लगीं बेहद खूबसूरत, शेयर की प्यारी तस्वीरें! (Post Wedding Pictures: Mouni Roy Flaunts Her Sindoor As She Shares New Pictures In Beautiful Red Saree)

×