मौनी रॉय ने बंगाली रीति-रिवाजों ...

मौनी रॉय ने बंगाली रीति-रिवाजों से भी रचाई शादी, देखिए वरमाला सेरेमनी से लेकर सात फेरे और सिंदूर रस्म तक की तस्वीरें(Mouni Roy and Suraj Nambiar exchange wedding wows as per Bengali traditions, See her Wedding Album)

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करके अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है. दोनों ने कल गोवा में सात फेरे लिए. चूंकि मौनी रॉय बंगाली और सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए कल सुबह पहले दोनों ने मलयाली रीति रिवाज से शादी की, फिर देर शाम दोनों ने बंगाली रिवाज़ के अनुसार भी शादी की रस्में पूरी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ फिलहाल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

मौनी रॉय की ये लेटेस्ट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें बंगाली दुल्हन बनीं मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मौनी रॉय ने इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहना जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. मौनी रॉय का ये लहंगा सब्यासाची ने डिजाइन किया था. इस लहंगे के साथ मौनी ने दो दुपट्टे लिए हैं, जिसके किनारे पर आयुष्मती भव: लिखा हुआ है.

अनकट डायमंड और एमरल्ड ज्वैलरी, हैवी माथापट्टी, नाक में पतली नथ और कुंदन की चूड़ियां पहने मौनी परफेक्ट ब्राइड लग रही थीं.

वहीं सूरज नांबियार भी शेरवानी में ट्रेडिशनल अटायर में नजर आए और गोल्डन रंग की शेरवानी में वो मौनी के साथ खूब जंच रहे थे.

इस दौरान कपल ने सारी बंगाली रस्में निभाईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

दुल्हन को शादी के मंडप तक ले आने की रस्म शुभो दृष्टि सेरेमनी उनके भाई मुखर रॉय और दोस्त राहुल शेट्टी, प्रतीक और मीत ब्रदर्स के मनमीत उठाकर निभाई. लकड़ी की पीढ़ी पर बैठकर मौनी प्रोपर बंगाली ब्राइड की तरह हाथों में पान के पत्ते लिए चेहरा ढंककर कर मंडप में पहुंची थीं.

सूरज ने मौनी की मांग में सिंदूर भरकर बंगाली रस्म भी निभाई. दोनों की ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

मौनी रॉय सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों का रिश्ते में बंध गईं.

बता दें कि कपल ने कल सुबह पहले मलयाली रीति रिवाज से शादी की थी, जिसकी तस्वीरें दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करते हुए बंगाली रीति से भी सात फेरे लिए. उनकी शादी में परिवार वालों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के उनके करीबी दोस्त भी मौजूद रहे.

×