शादी के बाद पहली होली मना रहीं म...

शादी के बाद पहली होली मना रहीं मौनी रॉय ने छुए पति सूरज नाम्बियार के पैर, तो यूज़र्स बोले- ऐसी पिक्चर भी पोस्ट करो जहां पति आपके पैर छूते दिखें, कुछ ने कहा- पति का सम्मान हमारी संस्कृति है! (Mouni Roy Celebrates First Holi After Wedding With Suraj Nambiar, Actress Touches Husband’s Feet, Users React)

रंगों का त्योहार होली कई लोगों का फ़ेवरेट फ़ेस्टिवल भी है. इस मौक़े पर सारे गिले-शिकवे दूर कर लोग एक-दूसरे को प्यार और दोस्ती के रंग में सराबोर कर देते हैं. इस बार कई सेलेब्स शादी के बाद अपनी पहली होली मानव रहे हैं. मौनी रॉय में भी पति सूरज के साथ होली खेली और दोनों के हाथों में होली के रंग नज़र आए.. मौनी ने अपने इंस्टा पेज पर प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में दोनों ने सफ़ेद कपड़े पहने हैं. और दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर में मौनी पति सूरज के पैरों में रंग लगाती दिखीं. मौनी ने कैप्शन में लिखा है- आपकी ज़िंदगी हमेशा प्यार व ख़ुशियों के रंगों से भरी रहे. लेकिन कुछ यूज़र्स को मौनी का यूं पति के पैर को छूना पसंद नहीं आया और उन्होंने मौनी को ट्रोल कर दिया.

एक यूज़र ने लिखा कि ऐसे पिक्चर भी पोस्ट करना जहां पति आपके पैर छूते नज़र आएं. वहीं के अन्य ने लिखा कि आख़िर कार झुक ही गई ना, समान बनो कमजोर नहीं…

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

लेकिन कई यूज़र्स को ये पिक्चर पसंद भी आ रही है और वो इसे भारतीय संस्कृति का खूबसूरत हिस्सा बता रहे हैं. उनका कहना है कि पति का सम्मान करना हमारी परम्परा है, कुछ को ये पिक्चर काफ़ी क्यूट भी लगी.

वहीं लोगों का ये भी कहना है कि ये उनका निजी जीवन है उनकी चॉइस है, आप बीच में क्यों पड़ रहे हो?

सूरज और मौनी की शादी इसी साल 27 जनवरी को गोवा में हुई थी. दोनों एक-दूसरे को काफ़ी अरसे से डेट कर रहे थे.

बहुत से सेलेब्स मौनी और सूरज इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनको होली की बधाई दे रहे हैं.

×