शादी को एक महीना पूरा होने पर मौ...

शादी को एक महीना पूरा होने पर मौनी रॉय ने पति संग शेयर की हैप्पी वेडिंग तस्वीरें, रोमांटिक नोट लिखकर पति सूरज पर लुटाया प्यार(Mouni Roy Celebrates One Month Of Marital Bliss With Happy Wedding Pics, Pens Love Note For Husband)

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार शादी के बाद अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ बिताए गए प्यार भरे पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. आज यानी 27 फरवरी को कपल अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी मना रहा है. इस खास मौके पर मौनी ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया है.

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने पहली मंथ एनिवर्सरी पर अपने प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक फोटोज़ शेयर की. मौनी ने वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार बी टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं. दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश होते हैं. कपल ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद इसी साल 27 जनवरी को गोवा में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई थी. इसके बाद कपल्स लगातार अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और हर फोटो में दोनों कपल गोल्स देते नजर आते हैं.

मौनी और सूरज आज अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस खास मौके पर मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ हैप्पी पिक्स शेयर करके पति को पहली मंथ एनिवर्सरी विश किया. साथ ही पति के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.

मौनी ने पति सूरज पर प्यार लुटाते हुए लिखा, “मैं तुम्हें किस तरह प्यार करूं? इस तरह या उस तरह? ओह खुशियां ही खुशियां. शायद मैं इस तरह अपने प्यार को जाहिर कर सकती हूं? इस तरह, और इस तरह…. अब और शब्द नहीं …” मौनी ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है ‘एक महीना’.

मौनी का ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस और सेलेब्स उनके पोस्ट को लाइक और कमेंट करके उन्हें वन मंथ एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं और कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि शादी को एक महीना पूरे होने के दो दिनों पहले ही मौनी अपने पति के साथ विश्व भर में प्रसिद्ध सदगुरु का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. लाल और गोल्डन रंग की बनारसी साड़ी पहने मौनी ने इस मौके पर खूब तस्वीरें भी खिंचवाई थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

×