देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने...

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी गर्ल के लिए की ‘छटी चिला पूजा’, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें (Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary Perform ‘Chhati Chila’ Puja For Their Newborn Baby Girl, Actress Shares Photos)

रामायण फेम एक्टर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में कपल के घर में बेबी गर्ल का आगमन हुआ है. बेटी के जन्म के 6वें दिन गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी गर्ल के घर में छोटी सी पूजा रखी थी. जिसकी तस्वीरें देबीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी बेबी गर्ल के ‘छटी चिला सेरेमनी’ का आयोजन किया। बता दें कि ये सेरेमनी बच्चे के जन्म के छ्टवें दिन की जाती है. ‘छटी चिला सेरेमनी’ में शामिल होने के लिए कपल के पेरेंट्स विशेष तौर पर अपने होम टाउन से मुंबई आए थे.

गुरमीत चौधरी के मम्मी पापा बिहार में रहते हैं और वे अपनी पोती के लिए राखी गई इस पूजा में शामिल होने के लिए  मुंबई आए थे.

रामायण फेम सीता ने ‘छटी चिला सेरेमनी’ की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए देबीना ने एक नोट भी लिखा है-  ‘बेबी गर्ल के आने की ख़ुशी में पोरे परिवार इ साथ ‘छटी चिला सेरेमनी’ सेलेब्रेट की. असल में हर दिन सेलिब्रेशन होता है, जब पूरी फैमिली आपके आसपास होती है और जब कोई नया मेंबर आपके परिवार में आता है तो… जैसे मेरी छोटी बेटी’

तस्वीरों को शेयर करते हुए देबीना ने यह भी बताया है कि छटी चिला सेरेमनी क्या होती है. इस सेरेमनी के बारे में बताते हुए देबीना लिखती है, ”कहते हैं  कि इस दिन भगवान् बच्चे की किस्मत लिखते हैं. और मुझे ऐसा लगता है कि  हमें रीति-रिवाज़ों को जरूर सेलेब्रेट करना चाहिए, ताकि हम अपनी संस्कृति और अपनी जड़ों से जुड़े रहें.”

”आज की सुपर फ़ास्ट  लाइफ और इंटरनेट की दुनिया में हमारे पास समय बहुत सी छोटी-छोटी चीज़ों के लिए वक़्त नहीं है. ऐसे में हमारे बच्चे को देखने आए, उससे मिलने आए हमारे पैरेंट्स के साथ हमें एक फेस्टिवल मनाने  का मौका मिला है. दादा-दादी और नाना-नानी के लिए इससे बढ़कर गर्व की बात और क्या होगी.”

और भी पढें: कपूर फैमिली में बहू आलिया का सास नीतू कपूर और ननदों करीना, करिश्मा और रिद्धिमा ने ऐसे किया स्वागत, लिखा प्यारा सा नोट(Ranbir Kapoor`s mom Neetu Kapoor, sister Riddhima welcome bride Alia Bhatt into family: Writes Love Note For Her)

×