मौनी रॉय ने ससुराल में माता की च...

मौनी रॉय ने ससुराल में माता की चौकी में की पूजा-आरती, पति संग लिया माता का आशीर्वाद, देखें EXCLUSIVE तस्वीरें(Mouni Roy Performs ‘Aarti’ At ‘Mata Ki Chowki’ With Husband Suraj Nambiar, Takes Blessings From Mata ji, See EXCLUSIVE PICS)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि टीवी की ‘पार्वती’ यानि मौनी राॅय बी-टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फिलहाल मौनी, सूरज नाम्बियार से शादी के बाद अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं और अक्सर ही एक-दूसरे के साथ बिताए गए प्यार भरे पलों की खूबसूरत झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

पिछले दिनों शादी के बाद मौनी राॅय अपने ससुराल बैंगलुरू पहुंची थीं. बैंगलुरू सूरज नांबियर का होमटाउन हैं. ऐसे में शादी के बाद मौनी पहली बार अपने ससुराल गई थीं, जहां उन्होंने पति के साथ देवी मां का आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

दरअसल 27 जनवरी को मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने पहली मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इस मौके पर मौनी के ससुराल यानी बैंगलुरू में माता की चौंकी रखी गई थी, जिसमें शामिल होकर मौनी ने पति सूरज संग माता का आशीर्वाद लिया, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

इस दौरान कपल माता की चौकी में पूजा और आरती करता नजर आया. इस मौके पर सूरज का पूरा परिवार भी वहां मौजूद था.

लुक की बात करें तो साड़ी के साथ हैवी इयरिंग, मांग टीका और चूड़ियां पहने मौनी न्यूली ब्राइड लग रही थीं. वहीं व्हाइट कुर्ते पजामे में सूरज भी काफी हैंडसम लग रहे थे. हालांकि मौनी या सूरज में से किसी ने भी माता की चौकी की तस्वीरें खुद शेयर नहीं की हैं, लेकिन उनके फैन पेज पर ये तस्वीरें छाई हुई हैं.

बताया जा रहा है कि माता की चौकी के बाद शानदार खाने का भी इंतजाम किया गया था और पूजा के बाद लोगों ने खूब डांस और मस्ती करके मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने पहली मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इस मौके पर मौनी ने भी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मिलकर ठुमके लगाए. देखें वीडियो.

बता दें कि मौनी राॅय ने 27 जनवरी को गोवा में अपने लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग सात फेरे लिए थे. कपल ने साउथ इंडियन और बंगाली दोनों रीति रिवाज से शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही कपल सुर्खियों में बना रहता है और लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं

×