मौनी रॉय की शादी की डेट हुई...

मौनी रॉय की शादी की डेट हुई फाइनल, बॉयफ्रेंड के परिवार से मिलीं मौनी की मां (Mouni Roy’s wedding Date Finalised, Mouni’s Mother Meets Rumoured BF Nambiar’s Parents)

टेलीविजन और बॉलीवुड दिवा मौनी रॉय भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी रॉय अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से बहुत जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

शादी की डेट हुई फाइनल!! 

Mouni Roy

ताजा मिल रही खबरों की मानें तो मौनी रॉय की मां ने उनके बॉयफ्रेंड के परिवार से हाल ही में मुलाकात की है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि मौनी रॉय शादी की तारीख पक्की हो चुकी है और जल्दी ही उनके घर शहनाई बज सकती है.

बता दें कि मौनी रॉय पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मौनी रॉय अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने की तैयारी कर रही हैं.

मौनी की मां ने की लड़केवालों से मुलाकात

Mouni Roy

इस बीच खबर आ रही है कि शादी के बारे में आगे की बातचीत करने के लिए मौनी और सूरज दोनों के परिवार हाल ही में मिले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार ये मुलाकात मौनी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई है, जहां मौनी रॉय की मां ने सूरज नांबियार के माता पिता से मुलाकात की है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस मीटिंग में मौनी रॉय की मां और सूरज नांबियार के माता पिता के बीच काफी लंबी बातचीत चली और इस बीच दोनों परिवारों के बीच शादी को लेकर सारी बातें फाइनलाईज़ हो चुकी हैं.

शुरू हो चुकी हैं शादी की तैयारियां, जल्दी ही छपेंगे शादी के कार्ड

Mouni Roy

खबरों के अनुसार इस मीटिंग में मौनी के भाई भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में मौनी की शादी की तारीख और बाकी बातें तय हो चुकी हैं और शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. जल्द ही मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के कार्ड छप जाएंगे.

मौनी की है बॉयफ्रेंड की फैमिली के साथ स्पेशल बॉन्डिंग

Mouni Roy

बता दें कि सूरज के साथ मौनी के अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. लेक‍िन मौनी ने अपने रिलेशनशिप पर हमेशा ही चुप्पी साधे रखी. मौनी सूरज की फैमिली के साथ भी बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले ही मौनी ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सूरज के पैरंट्स को ‘मॉम’ और ‘डैड’ के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी रॉय सूरज के पैरेंट्स के साथ काफी कंफर्टेबल रहती हैं

कौन हैं सूरज नांबियार

Mouni Roy

सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बैंकर हैं और सूरज से मौनी की मुलाकात दुबई में ही हुई थी. दरअसल मौनी को लॉकडाउन के दौरान दुबई में काफी समय बिताना पड़ा था. इस दौरान अपनी बहन, जीजा और उनके बच्चों के साथ दुबई में थीं. कहा जा रहा है कि इसी दौरान उनकी नजदीकियां सूरज नांबियार के साथ बढ़ने लगीं. लेकिन मौनी रॉय ने लम्बे समय तक सूरज के साथ अपना रिश्ता छुपाए रखा, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के होने के लिए तैयार हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नाम देने का फैसला कर लिया है और जल्दी ही आप मौनी को दुल्हन के जोड़े में देखेंगे.