Film Review: कहानी है कमज़ोर, ऐक्शन है ज़बरदस्त! (Movie Review: Commando 2)

फिल्म- कमांडो 2 (Commando 2)

स्टारकास्ट- विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, ईशा गुप्ता

निर्देशक: देवेन भोजानी

रेटिंग: 2.5 स्टारcommando-story_647_030317013129 (1) (1)

साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म कमांडो का सीक्वल है कमांडो 2. कमांडो विद्युत जामवाल के लिए एक अच्छी डेब्यू साबित हुई थी. आइए, जानते हैं, कैसी है कमांडो 2.

कहानी 

फिल्म की कहानी विदेश से काला धन वापस लाने की जद्दोजहद पर बनी हुई है. विद्युत कैप्टन करणवीर का रोल निभा रहे हैं. उन पर काले धन को वापस लाने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है. वो मलेशिया जाकर विक्की चड्ढा (वंश भारद्वाज) नाम के शख्स को हराकर सारा काला धन लेकर वापस आ जाते हैं और किसानों के सरकारी खातों में जमा करा देते हैं.

फिल्म की यूएसपी

फिल्म की यूएसपी है विद्युत जामवाल का ज़बरदस्त ऐक्शन और उनकी फिट बॉडी. पर्दे पर विद्युत को देखकर आपको अच्छा लगेगा. फिल्म के कुछ डायलॉग्स भी दमदार हैं. ईशा गुप्ता और अदा शर्मा का किरदार भी ठीक ठाक है.

फिल्म की कमज़ोरी

फिल्म की कमज़ोरी है, इसकी कहानी. स्क्रिप्ट कमज़ोर है. कॉमेडी में अपनी पहचान बना चुके देवेन भोजनी ने पूरी फिल्म को सिर्फ़ विद्युत के दम पर खींचा है. फिल्म का मुद्दा दमदार था, लेकिन उसे वो न एक अच्छी स्क्रिप्ट में बांध पाए और न ही फिल्म का निर्देशन ठीक से कर पाए.

फिल्म देखने जाएं या नहीं ?

अगर आपके पास वीकेंड पर कोई ख़ास काम नहीं है, तो एक बार ये फिल्म देखने जा सकते हैं. वैसे अगर ये फिल्म आप न भी देखें तो कोई ख़ास फ़र्क़ नहीं पड़ेगा.