बारिश में कंगना हुई रोमांटिक, लि...

बारिश में कंगना हुई रोमांटिक, लिखा जो मेरे लिए खास है सामने आओ, यूज़र्स ने दे डाली केआरके से शादी करने की सलाह (Mumbai rains making Kangana Romantic, Actress Writes ‘Who is meant for me please show up’, Users Advise Her To Get Married To KRK)

भीगा मौसम कइयों के दिलों को मोहब्बत के एहसास से भीगो देता है. मोहब्बत की इस बारिश में दिलों में भी प्यार बरसता है. और लगता है इस बार बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के दिल को भी मोहब्बत के एहसास ने भिगो दिया है. तभी तो हमेशा सोशल मीडिया पर पंगा लेने वाली और कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट करनेवाली कंगना ने इस बार बेहद रोमांटिक पोस्ट किया है और साफ-साफ लिख दिया है, ‘जो मेरे लिए खास है सामने आओ’. कंगना का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके इस पोस्ट पर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

kangana ranaut

जी हां, सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाली और हमेशा जमकर भड़ास निकालनेवाली कंगना रनौत दरअसल इस बार अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेहद रोमांटिक होते दिखाई दे रही हैं. उन्होंने साड़ी में एक खूबसूरत फ़ोटो शेयर किया है और लिखा है- ‘मुंबई की बारिश से ज़्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं. लेकिन जो सिंगल हैं, वे केवल दिन में सपने ही देख सकते हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, जो भी मेरे लिए बना है वह जल्द से मेरे सामने आ जाए न और एक लाल रंग की हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है.

kangana ranaut

कंगना की इस इंस्टा स्टोरी को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और शेयर करते ही ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स कंगना की खूब खिंचाई भी कर रहे हैं. कोई उन्हें सलाह दे रहा है कि केआरके से शादी कर लो, तो कोई कह रहा है कंगना को देखकर तो केआरके भी भाग जाएगा. एक यूजर ने तो कमेंट किया है, ‘नॉर्मल माइंड वालों को पार्टनर मिलते हैं, साइको को नहीं.’ तो एक ने कंगना को चंबल की डाकू तक कह दिया है और लिखा है, ‘अरे चंबल की डाकू फिर मुम्बई आ गई, कोई इसे वापस मनाली भेजो.’ और भी कई यूज़र्स मज़ेदार कमेंट्स करके कंगना का खूब मज़ाक उड़ा रहे हैं.

kangana ranaut

गौरतलब है कि कंगना रनौत हाल ही में हिमाचल अपने घर से मुंबई लौटी हैं. आने के बाद से ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. पहले उन्होंने बताया कि पिछले साल काम न मिल पाने के कारण वो आधा ही टैक्स भर पाईं, फिर यामी गौतम की शादी की पोस्ट पर विक्रम मैसी और आयुष्मान खुराना के कॉमेंट्स पर रिएक्शन देकर उन्होंने सुर्खियां बंटोरी.

kangana ranaut

इसके बाद बीते दिनों उन्होंने बिकनी में बोल्ड पिक्चर्स शेयर करके खुद को हॉट संघी बता दिया, जिस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

×