नए साल में रोमांस में डूबे दिखे ...

नए साल में रोमांस में डूबे दिखे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, निक ने शेयर की ‘किस’ वाली तस्वीर, कहा- माय फॉरेवर न्यू ईयर किस! (‘My Forever New Years Kiss’ Says Nick Jonas As He Shares Romantic Picture With Priyanka Chopra)

नए साल का आग़ाज़ हो चुका है और इस मौक़े पर सभी जश्न में डूबे नज़र आ रहे हैं, वहीं निक जोनस प्यार के जश्न में डूबेदिखाई दिए. निक ने एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा- माय फ़ॉरएवर न्यू ईयर किस.

इस तस्वीर में प्रियंका निक को किस करती नज़र आ रही हैं. प्रियंका ने सेक्सी वाइट ड्रेस पहना हुआ है और उनकी आंखें बंद हैं. वहीं निक ने भी ऑफ़ वाइट शर्ट पहना हुआ है और वो प्रियंका के बेहद क़रीब नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इससे पहले भी दोनों की रोमांटिक तस्वीर क्रिसमस में सामने आई थी. ग़ौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सरनेम से जोनस हटा दिया था जिसके बाद ये खबर तेज़ी से फैल गई कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और हो सकता है दोनों तलाक़ ले लें, लेकिन प्रियंका की मम्मी ने साफ़ किया था कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल और ठीक है.

प्रियंका ने इसके बाद निक की तस्वीर पर रोमांटिक मैसेज करके अलगाव की खबरों को झूठा साबित कर दिया था. प्रियंका ने हाल ही में एक पब्लिकेशन को भी फटकार लगाई थी जब उनको निक जोनस की पत्नी कहकर सम्बोधित किया गया था. प्रियंका का कहना था कि उनकी अपनी अलग पहचान है तो क्यों मुझे किसी की पत्नी के तौर पर इंट्रड्यूस किया जा रहा है.

प्रियंका ने सरनेम हटाने पर भी सफ़ाई दी थी कि उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से मैच करने के लिए इंस्टाग्राम से सरनेम हटाकर अपने बायो में बदलाव किया था.

×