भारत में कोरोना के मौजूदा ह...

भारत में कोरोना के मौजूदा हालात पर आहत प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी राष्ट्रपति से अधिक वैक्सीन मुहैया कराने की लगाई गुहार, लिखा- मेरा दिल टूट रहा है… (‘My Heart Breaks…’ Priyanka Chopra Appeals US President Joe Biden To Share More Vaccines)

कोरोना की दूसरी लहर ने सबसे ज़्यादा प्रभावित भारत को किया है. यहां मेडिकल एमर्जेंसी जैसे हालात पैदा हो चुके हैं और एक तरह से यह कोरोना की सुनामी है, जिसमें लोगों में अब दहशत का माहौल है! इन्हीं हालातों पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडन से वैक्सीन भेजने की अपील की है.
पप्रियंका ने ट्वीट किया है कि दिल टूट रहा है. भारत इस समय COVID 19 से जूझ रहा है और अमेरिका ने 550 मिलियन ज्यादा वैक्सीन का ऑर्डर कर दिया है, जो ज़रूरत से अधिक है. दुनिया भर में एस्ट्राजेनिका वैक्सीन देने के लिए शुक्रिया लेकिन, मेरे देश के हालात बेहद नाजुक हैं. क्या आप फ़ौरन भारत को वैक्सीन दिलवा पाएंगे.

Priyanka Chopra

प्रियंका ने एंड इस ट्वीट में US प्रेसिडेंट बाइडेन, सेक्रेटरी ब्लिंकन और जैक सुलिवन को टैग किया है.
प्रियंका के इस ट्वीट पर लोगों के रीऐक्शन भी आ रहे हैं जिनमें से कई लोगों ने ये डिमांड की है कि हमें वैक्सीन की बजाय रॉ मटीरीयल यानी कच्चा माल चाहिए.

प्रियंका इससे पहले भी ट्वीट करके देश में कोरोना की डरावनी तस्वीर पर दुःख जता चुकी है और लोगों को सतर्क, सुरक्षित और सावधान रहने की अपील भी कर चुकी है.

प्रियंका को काफ़ी लोग सराह भी रहे हैं कि उन्होंने देश की मदद के लिए इंटरनैशनल स्तर पर यूं आवाज़ उठाई!

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: कोविड-19 मरीज़ों की मदद के लिए आगे आईं निक्की तंबोली, ‘बिग बॉस 14’ फेम डोनेट करेंगी प्लाज्मा (Bigg Boss 14 Fame Nikki Tamboli to Donate Plasma to Help COVID-19 Patients)