बेटे आरव के साथ एक्सरसाइज़ ...

बेटे आरव के साथ एक्सरसाइज़ करती दिखीं टीवी की नागिन अनीता हसनंदानी, वीडियो हुआ वायरल (Naagin Anita Hassanandani Exercises With Her Son Aarav, Video Goes Viral)

टेलीविज़न की फेमस नागिन अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने नन्हे राजकुमार आरव के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं. मदरहूड को एन्जॉय कर रहीं मॉमी अनीता हसनंदानी अपने बेटे आरव के साथ अक्सर क्यूट वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर करती हैं, जिनका फैन्स को भी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. अनीता ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे आरव के साथ एक्सरसाइज़ करती दिख रही हैं. यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस साल फरवरी में बेटे आरव को जन्म देने वाली ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अनीता यह अच्छी तरह से जानती हैं कि मस्ती कैसे की जाती है? आरव की मॉमी अनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपने छोटे से बच्चे के साथ कैसे काम करती हैं और कैसे अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं?

Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनीता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो खुशी-खुशी एक्सरसाइज़ करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनका बेटा भी वहीं नज़र आ रहा है. अनीता कई एक्सरसाइज़ करती हैं और बीच-बीच में अपने बेटे को देखती हैं. इस बीच आरव के डैडी रोहित रेड्डी भी वहां पहुंचते हैं, फिर अनीता अपना पूरा ध्यान अपने बेटे की तरफ देती हैं. वो फिर उसके चारों ओर दौड़ती हैं और उसके साथ खड़ी होती है, फिर उसे अपने साथ प्यार से टहलाती हुई दिखती हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘वर्कआउट करने का कोई सही तरीका नहीं है… जब तक आप सक्रिय और खुश हैं… आप कहीं भी शुरु कर सकते हैं, जो आपको कहीं भी खुश कर सकता है.’

बता दें कि अनीता अपने बेटे के साथ कितनी मस्ती करती हैं, इसकी झलकियां अक्सर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने बेटे आरव से बात करती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- ‘चिटचैट सीन एट द रेड्डीज़.’ उनके इस वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था और मां-बेटे की क्यूटनेस से भरी शरारत पर अपना प्यार भी लुटाया.

यकीनन बेटे आरव के जन्म और मां-पिता बनकर अनीता व रोहित बेहद खुश हैं. कपल ने पिछले साल पहली बार एक वीडियो शेयर करके प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. कपल ने 14 अक्टूबर को अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मनाई थी, जिसके बाद इस साल 9 फरवरी को अनीता ने बेटे को जन्म दिया. अनीता और रोहित ने बेहद खास अंदाज़ में बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी और बेटे की पहली झलक भी काफी दिलचस्प अंदाज़ में दिखाई थी. बेटे के जन्म के बाद से बतौर माता-पिता अनीता और रोहित अपने बच्चे के साथ हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं.